यश और टीम ने नील के जन्मदिन पर दिया खास तोहफा
यश और टीम ने नील के जन्मदिन पर दिया खास तोहफा
Share:

प्रशांत नील के जन्मदिन पर उन्होंने अपने एक और साल को जी लिया हैं और उनकी यश स्टारर KGF टीम ने एक इमोशनल वीडियो के साथ उन्हें चौंका दिया है। प्रशांत नील एक विजन के साथ निर्देशक हैं और यश स्टारर केजीएफ: चैप्टर 1 में उनके अविश्वसनीय काम ने इसे साबित कर दिया है। आज 4 जून को प्रशांत नील एक साल के हो गए हैं और उनकी टीम ने उन्हें एक इमोशनल लेकिन खूबसूरत वीडियो के साथ हैरान कर दिया है। KGF के निर्माताओं ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बड़े निर्देशक को सेट पर अपनी टीम के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है।

वीडियो की शुरुआत यश के थ्रोबैक स्पीच के वॉयसओवर से होती है, "प्रशांत नील, मैं चाहता हूं कि वह एक हॉलीवुड फिल्म का निर्देशन करें और यही मेरा सपना है। उनमें वह क्षमता है और उन्हें भारतीय सिनेमा में हमेशा याद किया जाएगा। केजीएफ सिर्फ एक शुरुआत है।  वह आगे कहते हैं, "उन्हें अभी खुद को और अपनी प्रतिभा को तलाशना बाकी है और मुझे लगता है कि केजीएफ दिखाएगा कि वह क्या करने में सक्षम है।" केजीएफ की टीम ने प्रशांत को उनके जन्मदिन पर बेहतरीन तरीके से ट्रीट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

वीडियो में एक संदेश पढ़ता है, ''कर्नाटक की धरती से भारतीय सिनेमा के पैमाने तक, उन्होंने महत्वाकांक्षी निर्देशकों के लिए एक नया मार्ग प्रशस्त किया।' उनकी टीम को ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए..हमारे प्यारे @prashanth_neel को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं..बड़े पर्दे पर #KGFChapter2 #Salaar मनाने का इंतजार नहीं कर सकता। 2018 की फिल्म ब्लॉकबस्टर KGF: अध्याय 1 में, फिल्म में यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज और प्रमुख भूमिकाएँ हैं।

कोरोना महामारी के चलते 'मुकेश अंबानी' ने नहीं लिया एक साल का वेतन, जानिए कितनी है वार्षिक सैलरी

सेबी ने म्यूचुअल फंड हाउस की विदेशी निवेश सीमा को USD1 बिलियन तक बढ़ाया

क्या ब्याज दरों में होगा बदलाव ? मौद्रिक नीति का ऐलान कर रहे RBI गवर्नर शक्तिकांत दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -