इस तर​ह करें बेल्ट का इस्तेमाल, लुक लगेगा स्टाइलिश
इस तर​ह करें बेल्ट का इस्तेमाल, लुक लगेगा स्टाइलिश
Share:

बेल्ट (Belt) का इस्तेमाल वैसे तो लोग जीन्स या पैंट के साथ करते है, लेकिन आजकल महिलाएं तमाम ड्रेसेज (Dresses) के साथ बेल्ट को पेयर कर रही हैं। जी हाँ क्योंकि इससे उनका लुक काफी स्टाइलिश लगने लगता है। अब आज हम आपको उन आउटफिट्स (Outfits) के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके साथ बेल्ट को इस्तेमाल कर सकते हैं। 


लॉन्ग ड्रेस- किसी भी लॉन्ग ड्रेस को आप आसानी से बेल्ट बांधकर स्टाइलिश बना सकती हैं। हालाँकि बेल्ट उस ड्रेस की मैचिंग की होनी चाहिए। इसी के साथ ही आपको ये ध्यान रखना है कि बेल्ट को पेट पर नहीं बांधें। इसे पेट के ऊपर वाले हिस्से में बांधें। जी हाँ क्योंकि इससे आपका मोटापा भी छिपेगा और आप स्टाइलिश भी लगेंगी।


सूट और बॉडीकॉन ड्रेस- बॉडीकॉन ड्रेस और सूट के साथ आप स्ट्रेचेबल बेल्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं। जी हाँ और ये बकल डिजाइन भी मिल जाएगी और आपको इसमें कई तरह के कलर्स भी मिल जाएंगे।

साड़ी- साड़ी पर कमरबंद पहनने का फैशन है और अब इसकी जगह बेल्ट का इस्तेमाल किया जाने लगा है। साड़ी पर बेल्ट लगाकर आपको मॉडर्न और स्टाइलिश लुक मिल जाता है।

बैलेंस्ड लुक- अगर आप बेहद बैलेंस्ड लुक लेना चाहती हैं तो आपको वनपीस या किसी अन्य ड्रेस के साथ थिन बेल्ट का इस्तेमाल करना चाहिए।

जीन्स या पैंट- पैंट के साथ कोई जैकेट या लॉन्ग शर्ट या टॉप पहनने के जुगाड़ में हैं तो बेल्ट को अपने अपर वियर के ऊपर बांधें।

बनने जा रहीं हैं दुल्हन तो पैरों में लगाए ऐसी मेहँदी कि देखते रह जाए ससुराल वाले

शादी में जा रही हैं तो अपनाए आलिया भट्ट के ये लुक्स

शादी में अपनी कद और वजन के हिसाब से चुने लहंगा, रखे इन बातों का खास ख्याल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -