शादी में जा रही हैं तो अपनाए आलिया भट्ट के ये लुक्स
शादी में जा रही हैं तो अपनाए आलिया भट्ट के ये लुक्स
Share:

आलिया की स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लेहर ने हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। आप इन्हे अपनी दोस्त की शादी के लोइए ट्राय कर सकती हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में आलिया ने लहंगा और स्ट्रैपी ब्लाउज पहना हुआ है। वहीं आलिया के इस लुक की काफी तारीफें हो रही हैं और आप चाहे तो किसी भी शादी में इस ड्रेस को पहन सकती हैं। आप शादी में जाने से पहले आलिया के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं आलिया इस आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

आलिया ने अपने लुक को स्लीक पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया है। इस लुक के लिए आलिया ने मिनिमल मेकअप को चुना। आप देख सकते हैं आलिया इस आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। जी दरअसल आलिया ने अपने लुक को स्लीक पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया है और इस लुक के लिए आलिया ने मिनिमल मेकअप को चुना। आप देख सकते हैं लहंगे के साथ आलिया ने गुलाबी रंग की मैचिंग की ईयररिंग्स पहन रखी हैं।

इन तस्वीरों में आलिया ने इस लुक में लहंगे के साथ दुपट्टा कैरी नहीं किया है। जी हाँ और आइवरी शेड के लहंगे में आलिया हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आप सभी को बता दें कि आलिया भट्ट का लुक कमाल है और शादी में ट्राय करने के लिए आप इसे पहन सकती हैं।

गर्मी में करने जा रहीं हैं शादी तो पहने इस तरह के लहंगे

शादी में अपनी कद और वजन के हिसाब से चुने लहंगा, रखे इन बातों का खास ख्याल

होली पर दिखना चाहती हैं सबसे अलग और खूबसूरत तो पहने ये ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -