महाराष्ट्र में उठी सिनेमाघरों को खोले जाने की मांग, संजय राउत ने कही यह बात

मुंबई: कोरोना माहामारी के कारण अब तक कई लोगों के काम सही से नहीं चल रहे हैं। वहीं इस महामारी का सबसे गहरा असर फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ा है। जी दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने अब तक पूरी तरह से सिनेमाघरों को खोलने का आदेश जारी नहीं किया है। आप सभी जानते ही होंगे सिनेमाघर फिल्मों की कमाई का सबसे बड़ा जरिया है, हालाँकि महाराष्ट्र में लंबे वक्त से फिल्ममेकर्स और थिएटर्स के मालिको को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

अब हाल ही में महाराष्ट्र के सिनेमाघर फिर से खोले जाने को लेकर फिल्म निर्माताओं और सिनेमाघर मालिकों ने शिवसेना से गुहार लगाई है। जी दरअसल बीते गुरूवार को महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को जल्द से जल्द खोले जाने की मांग को लेकर मुंबई के फिल्म निर्माता और वितरकों ने शिवसेना के प्रमुख नेता संजय राउत से मुलाकात की। वहीं इस दौरान संजय राउत ने फिल्म उद्योग को तुरंत सहायता दिलाने के लिए भरसक प्रयास करने का भरोसा दिलाया और कहा कि 'वह इस बारे में कोई न कोई हल जल्द ही जरूर निकालेंगे।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सिनेमाघरों के न खुलने के चलते 'बेलबॉटम', 'चेहरे' और 'थलाइवी' को महाराष्ट्र मे रिलीज नहीं किया जा सका। ऐसे में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार को निशाने पर भी लिया था। महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने के चलते मेगाबजट फिल्म 'आरआरआर' भी अक्टूबर में रिलीज नहीं हो रही है। वहीं कई बड़े बजट की फिल्में जैसे 'सूर्यवंशी', '83', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'पृथ्वीराज', 'शमशेरा', 'बंटी और बबली 2' और 'जयेशभाई जोरदार' पूरी होने के बाद भी रिलीज नहीं हो सकी हैं।

बिग बॉस 15 से सामने आई बेहतरीन तस्वीरें, BB13 के ये कंटेस्टेंट्स आए नजर

पुरुष से ज्यादा महिला के साथ इंटिमेट होना आसान: मल्लिका शेरावत

शक्ति सीरियल को लेकर बोली काम्या पंजाबी- शो ने मुझे नई जिंदगी दी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -