शक्ति सीरियल को लेकर बोली काम्या पंजाबी- शो ने मुझे नई जिंदगी दी...

टीवी जगत के चर्चित सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की ऑफ एयर हो रहा है। शो के अंतिम एपिसोड की शूटिंग हो गई है। शो में काम्या पंजाबी महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं। काम्या ने अंतिम दिन शूट के बारे में बताते हुए कहा- जब निर्देशक ने कहा पैकअप तो मैं बहुत रोई। मैंने कुछ घंटे तक सेट नहीं छोड़ा। शूटिंग समाप्त होने के कुछ दिन पहले तक में उदास महसूस कर रही थी।  

वही शक्ति के ऑफर एयर होने पर उन्होंने बताया- ये प्लॉन किया हुआ था तथा सबकी रजामंदी थी। शक्ति ब्रांड था, जो एक खूबसूरत नोट के साथ आरम्भ हुआ तथा खुशी है कि समाप्त भी अच्छे से हुआ। बस ये ही है कि कोई धक्के मार के निकाले उससे अच्छा आप इज्जत से निकल जाओ (हंसते हुए)। आज के समय में कई शो सेकंड सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। मैं श्योर हूं कि शक्ति भी वापस आएगा। 

इसके साथ ही काम्या ने कहा कि उन्होंने जब शक्ति ज्वॉइन किया था वो डिप्रेशन में थीं। शक्ति ने मुझे नया जीवन दिया है। जब मैंने शो ज्वॉइन किया था तो मैं डिप्रेशन में थी। 2015 में करण का विवाह हुआ था। एक वर्ष तक मैं काम करने के हालात में नहीं थी। 2016 में मैंने जब शक्ति ज्वॉइन किया था मैं बुरे हालात में थी। इस शो ने मुझे जीवित रखा तथा नया जीवन दिया। काम में मैं स्वयं से इम्प्रेस हुई तथा उस फेज से निकल गई। बता दें कि काम्या अभिनेता करण पटेल के साथ रिश्ते में रहीं। उनसे ब्रेकअप के पश्चात् वो बहुत टूट गई थीं।

अमिताभ बच्चन के अंदाज ने फैंस को किया हैरान, जैकी-सुनील के भी उड़े होश

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, नए लुक को देखकर लोग रह गए दंग

सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना ने बिखेरे अपने जलवे, घायल हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -