फिल्म स्टूडियो में मेजर फायर ब्रेकआउट, राजा नागार्जुन ने की नुकसान की निंदा

फिल्म स्टूडियो में मेजर फायर ब्रेकआउट, राजा नागार्जुन ने की नुकसान की निंदा

आज सुबह एक खबर आई कि अन्नपूर्णा स्टूडियो में आग लग गई। हालांकि, राजू नागार्जुन ने हैदराबाद के बंजारा हिल्स में अपने प्रोडक्शन हाउस अन्नपूर्णा स्टूडियो में आग लगने की खबरों का खंडन करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। यह भी ज्ञात था कि आग में कोई वित्तीय नुकसान नहीं हुआ था। अधिकारी स्टार नागार्जुन ने कहा कि मीडिया में कुछ खबरें थीं कि द अन्नपूर्णा स्टूडियो में आज सुबह एक बड़ी आग लग गई। यह गलत खबर है और सब कुछ ठीक है।

नागार्जुन ने मीडिया रिपोर्टों को "गलत" कहा और कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और सब कुछ ठीक है। शुक्रवार को मीडिया के एक वर्ग ने कहा कि स्टूडियो में बड़ी आग लग गई। न केवल इन कुछ टेलीविजन चैनलों, बल्कि स्टूडियो के विशाल धुएं से भी काले धुएं के दृश्य दिखाई दिए। बिग बॉस की शूटिंग को लेकर कुछ चिंता है क्योंकि यह अन्नपूर्णा स्टूडियो में हो रहा है। बिग बॉस के सेट के दाईं ओर आग लग गई। हालांकि, बिग बॉस की शूटिंग असामान्य है और कोई खतरा नहीं है। बिग बॉस निर्माताओं ने पुष्टि की कि आग को नियंत्रण में लाया गया था। पुलिस ने घटना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है कि दुर्घटना कैसे हुई।

इससे पहले 2017 में, एक बड़ी आग ने अन्नपूर्णा स्टूडियो को हटा दिया था और 2 करोड़ की संपत्ति को नष्ट कर दिया था, जिसमें सेट ऑफ मैनम मूवी भी शामिल थी, जिसे स्वर्गीय नागेश्वरराव अक्किनेनी की स्मृति में संरक्षित किया गया था। नागेश्वर राव अक्किनेनी ने 1975 में अन्नपूर्णा स्टूडियो की स्थापना की। काम के मोर्चे पर, नागार्जुन आगामी फिल्म वाइल्ड डॉग में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसे सोलोमन हेलम द्वारा अभिनीत किया जा रहा है।

पूजा के बर्थडे पर रिलीज हुआ राधे श्याम का फर्स्ट लुक

तेलुगु ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जल्द रिलीज़ होगी एक और नई वेब सीरीज

बॉलीवुड की ये अदाकारा तेलुगु फिल्मों में आने वाली है नज़र