बॉलीवुड की ये अदाकारा तेलुगु फिल्मों में आने वाली है नज़र
बॉलीवुड की ये अदाकारा तेलुगु फिल्मों में आने वाली है नज़र
Share:

एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस रूही सिंह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्रीस में अपनी जगह बनाने वाली है। वह फिल्म क्रोकोडाइल से शुरुआत करने वाली है, जो मांचू विष्णु की मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है। रूही सिंह फिल्म में मांचू विष्णु की प्रेम रुचि का किरदार निभाएंगी। आज फिल्म क्रोकोडाइल के निर्माताओं ने फिल्म से रूही सिंह के फर्स्ट लुक पोस्टर का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया, जो मोहिनी नामक एक ग्लैमरस भूमिका को दर्शाने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रूही सिंह का यह फर्स्ट लुक पोस्टर इस समय बहुत ही चर्चाएं बटौर रहा है, रात में यूएसए में हर तरफ केवल मोहिनी का लुक ही नज़र आ रहा है। काजल अग्रवाल को मोआजल्लु में जेफ्री जी चिन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। मांचू विष्णु और काजल अग्रवाल  अहम् भूमिका निभा रही है। सुनील शेट्टी, नवदीप, संपत राज, पोसानी कृष्णा मुरली, जयप्रकाश, नासिर, और नवीन चंद्र भी सबसे बड़े आईटी घोटाले के बारे में वास्तविक कहानी पर आधारित फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जिसने संयुक्त राज्य अमेरिका को स्थानांतरित कर दिया है।

यदि फिल्म के बारे में बात की जाए तो मंचू विष्णु एक घोटालेबाज कलाकार की भूमिका को अच्छी तरह से दर्शाने वाले है। फिल्म संयुक्त रूप से विष्णु मांचू और एवीए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। कुछ समय पहले यह खबर आई थी की इस फिल्म को समर वेकेशन में रिलीज़ किया जाने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसकी रिलीज़ रोक दी गई थी।

सामंथा अक्किनेनी अपनी अगली फिल्म में निभाएंगी चुनौतीपूर्ण भूमिका

सुपरस्टार महेश बाबू ने ईएएफ के बहादुर योद्धाओं को किया सलाम

इन 8 डिफरेंट ऑउटफिट में सीरत कपूर ने बिखेरी खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -