मौत का शिकार हुआ बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप का आरोपी
मौत का शिकार हुआ बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप का आरोपी
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में हाईवे गैंगरेप के आरोपी सलीम बावरिया की रविवार सुबह बीमारी के चलते मौत हो गई है. जी हाँ, आपको बता दें कि सलीम बावरिया बीते पांच महीने से किडनी और हेपेटाइटिस-सी की बीमारी से पीड़ित था और जेल अस्पताल की सूचना पर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस मामले में परिजनों को भी सूचना दी जा चुकी है.

आपको बता दें कि बीते 29 जुलाई 2016 की रात को कोतवाली देहात क्षेत्र में नेशनल हाईवे-91 पर नोएडा के परिवार से दरिंदगी की घटना हुई थी और जिला पुलिस ने 31 जुलाई 2016 की रात को आरोपी रईसुद्दीन, जबर सिंह और शाहवेज को गिरफ्तार कर लिया, जबकि 9 अगस्त 2016 की रात बुलंदशहर क्राइम ब्रांच ने अन्य तीन आरोपी सलीम बावरिया, परवेज उर्फ जुबैर और साजिद को मेरठ से गिरफ्तार किया था.

वहीं अक्टूबर 2017 में गुरुग्राम में डकैती के मामले में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपी नरेश उर्फ संदीप, सुनील उर्फ सागर एवं धर्मवीर निवासीगण फर्रुखाबाद ने बुलंदशहर में हाईवे गैंगरेप की घटना में अपनी संलिप्तता कबूल की और उसके बाद सीबीआई द्वारा हाईवे गैंगरेप में 5 नवंबर 2016 को सीबीआई ने तीन आरोपी सलीम, परवेज उर्फ जुबैर एवं साजिद के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया. इस मामले में गुरुग्राम में पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ भी आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया और उसके बाद सभी आरोपी जेल में ही बंद थे.

भोपाल क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता, किया नकली दूध के गोरखधंधे का भंडाफोड़

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

लाल डायरी से हुआ बीए पास सॉल्वर गैंग का खुलासा, डीआरडीओ में तैनात रामू की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -