बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या
बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या
Share:

जहनाबाद: बिहार में अपराधिक वारदात थमने का नाम नही ले रहा है. बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने में पुलिस फेल साबित हो रही है. आज जहानाबाद में अपराधियों ने एक व्यक्ति की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है. वारदात जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के विर्रा गांव के बधार से सामने आई है.

यहां अपराधियों ने क्रेशर मशीन पर मजदूरी करने वाले एक व्यक्ति की पीटपीट कर और चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी और सबूत को छिपाने के लिए लाश को गांव के बाहर ले जाकर फेंक दिया. मृतक युवक जिले टेकरी थाना के बेलमा गांव का निवासी था जो बीते कई दिनों से अपने परिवार के साथ मखदुमपुर थाना के मखदुमपुर डीह में रह रहा था. परिजनों ने बताया कि वह तीन वर्ष पहले मजदूरी करने के लिए मखदुमपुर आया था.

जब ग्रामीणों ने लाश को देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया है. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में अभी कुछ भी कहने को तैयार नही है. पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है. 

लाल डायरी से हुआ बीए पास सॉल्वर गैंग का खुलासा, डीआरडीओ में तैनात रामू की तलाश

पुलिस ने सुलझाई 8 वर्षीय बच्चे की मौत की गुत्थी, चर्च के पादरी समेत तीन गिरफ्तार

बिहार: मॉनिंग वॉक पर निकले राजद नेता को बदमाशों ने मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -