नौकरानी ने पेशाब मिलाकर लगाया पोंछा, CCTV फुटेज देख हैरान हुआ मालिक
नौकरानी ने पेशाब मिलाकर लगाया पोंछा, CCTV फुटेज देख हैरान हुआ मालिक
Share:

नोएडा: नोएडा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। यहां पुलिस ने एक मेड को पेशाब मिले पानी से पोंछा लगाने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है। घटना का CCTV भी सामने आया है, जिसमें मेड पोंछे के पानी की बाल्टी के ऊपर बैठकर पेशाब करती रिकॉर्ड हुई है। फ्लैट मालिक ने मेड के खिलाफ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है। 

दरअसल, मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अजनारा होम्स सोसायटी का है। यहां पर रहने वाले शख्स ने घर पर साफ-सफाई करने वाली मेड के खिलाफ बिसरख पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसका कहना था कि घर पर काम करने वाली महिला ने गलत हरकत करते हुए पेशाब मिले पानी से फ्लैट में पोंछा लगाया है। शिकायत दर्ज कराने के साथ ही फ्लैट मालिक ने पुलिस को वीडियो भी सौंपा था, जिसमें मेड पानी की बाल्टी पर बैठकर पेशाब करती हुई नजर आ रही है। शिकायत सामने आने के पश्चात् पुलिस ने मेड के हिरासत में लिया तथा फिर उससे पुछताछ की। 

आरम्भ में तो वह पुलिस के सामने पेशाब करने वाली बात से मना करती रही। फिर उसने सच कबूल करते हुए पानी की बाल्टी में पेशाब करने की बात मान ली। पुलिस ने अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वही फ्लैट का जो वीडियो सामने आया है उसमें दिखाई दे रहा कि मेड घर में पोंछा लगा रही है। वह हाथ में पोंछे का कपड़ा लिए हुए एक कोने की ओर जाती है तथा उसे फर्श पर बिछाने के पश्चात् उस पर खड़ी हो जाती है। तत्पश्चात, वापस आती है और फिर बाल्टी पर जाकर बैठ जाती है। इसके बाद बाल्टी उठाकर दूसरी कमरे की ओर चली जाती है। 

नई संसद के उद्घाटन पर बोले CM शिवराज- 'बहिष्कार बेहद शर्मनाक'

मुस्लिम नेता पर भड़के दिग्विजय सिंह, सरेआम मंच से उतार दिया नीचे

बहन की शादी के कार्यक्रम में नाच रही थी लड़की, अचानक जनरेटर में फंस गए बाल और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -