मुस्लिम नेता पर भड़के दिग्विजय सिंह, सरेआम मंच से उतार दिया नीचे
मुस्लिम नेता पर भड़के दिग्विजय सिंह, सरेआम मंच से उतार दिया नीचे
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने एकजुटता को लेकर के एक अभियान में जुटे हुए हैं। जिसका कांग्रेस ने एकजुटता अभियान नाम दिया है। इस अभियान को लेकर के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह बुरहानपुर प्रवास पर हैं। नेता दिग्विजय सिंह प्रवास के चलते पर एक अल्पसंख्यक नेता पर भड़क गए तथा उसे मंच से उतर जाने को भी बोला।

इन दिनों दिग्विजय सिंह उन विधानसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं जहां कांग्रेस निरंतर हार रही है। इसी के चलते वो बुधवार को बुरहानपुर पहुंचे तथा वहां के इंदिरा कॉलोनी स्थित ऑडिटोरियम में बैठक बुलाई। इस मीटिंग में तय व्यवस्था के मुताबिक, वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक, जिला अध्यक्ष एवं महिला प्रमुख को मंच पर बैठना था। जिसको लेकर के सभी तय व्यवस्था के मुताबिक, मंच पर बैठे हुए थे। 

वही उसी मंच पर एक अल्पसंख्यक नेता भी बैठा हुआ था। जिसका नाम अबरार है जो वर्त्तमान में ग्रामीण कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिला अध्यक्ष एवं पार्षद भी हैं। अबरार को मंच पर देखकर के दिग्विजय सिंह ने मंच से ही उनसे सवाल पूछा कि यह कौन है, क्या यह युवक कांग्रेस के हैं तो अल्पसंख्यक नेता के बारे में बताया तो इस पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि आप यहां न बैठे मंच के सामने बैठ जाएं। इस पर अल्पसंख्यक नेता यह बोलते हुए नीचे उतरे कि आपको अल्पसंख्यकों की आवश्यकता नहीं है। तो इस बात पर बहुत गुस्सा हो गए और कहा कि आप यहां से चले जाइए। ऐसे लोगो की आवश्यकता नहीं है। सोशल मीडिया पर सारी घटना बहुत वायरल हो रहा है। तथा जिसमें दोनों को साफ साफ एक दूसरे पर बालते देख सकते हैं। इस वीडियो में अल्पसंख्यक नेता बात कह रहे हैं। तथा वहीं गुस्से में  दिग्विजय सिंह गुस्से में अल्पसंख्यक नेता को चले जाने के लिए कह रहे हैं।

'RSS-बजरंग दल के खिलाफ पर्चे बांटने पर भड़के गृहमंत्री', बोले- 'किसी को नहीं छोड़ेंगे'

'बेटियों-महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाले शोहदों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई हो': CM योगी

धर्मस्थलों पर लाउडस्पीकर लगाए जाने पर बोले CM योगी- 'इन्हें तुरंत हटाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -