बहन की शादी के कार्यक्रम में नाच रही थी लड़की, अचानक जनरेटर में फंस गए बाल और...
बहन की शादी के कार्यक्रम में नाच रही थी लड़की, अचानक जनरेटर में फंस गए बाल और...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के सैदाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ DJ की धुन में डांस कर रही लड़की के बाल जनरेटर के पंखे में फस गए। लड़की के खुले बाल जनरेटर में ऐसे फंसे की उसके सिर की चमड़ी तक उधड़ गई, पूरा शरीर खून से लतपथ हो गया। फिलहाल लड़की के सिर में लगभग 700 के आसपास टांके आए हैं, लड़की को देर रात होश आ गया। मगर उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

दरअसल, 10वीं में पढ़ने वाली लड़की का नाम गुंजा है तथा वो अपने चचेरे भाई के घर से मंदिर में जा रही थी। खुशी के अवसर पर सभी रिश्तेदार एवं लड़कियां डीजे की धुन पर नाच रहे थे। तभी उसे ऐसा लगा जैसे किसी ने इसके बालो को जोर से खींचा तथा उसके पश्चात् उसे कुछ याद नहीं रहा तथा जब होश आया तब उसने अपने आपको चिकित्सालय में पाया। देर रात गुंजा को होश तो आ गया मगर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के पश्चात् परिजनों ने उसे गांव के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

गौरतलब है कि 28 मई को गुंजा की बड़ी बहन की शादी होनी है घर में खुशियों का माहौल था मगर इस हादसे ने सबको दुखी कर दिया है। गुंजा का उपचार करने वाले चिकित्सकों के अनुसार, उसके उपचार में काफी समय लगेगा, क्योंकि उसके सिर की चमड़ी बहुत अधिक उखड़ गई है। 5-6 महीने के पश्चात् कुछ पता चल सकेगा मगर संक्रमण फैलने का भी खतरा है तथा घाव सूखने के पश्चात् सिर में बाल आएंगे या नहीं ये कहा नही जा सकता।

आज से शुरू हुआ नौतपा, जानिए इससे जुड़ी रहस्यमयी बातें

शादी में सात फेरों से पहले बहन के साथ फरार हुई दुल्हन, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली 'Y' कैटेगरी की सुरक्षा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -