'काली माँ' पर आपत्तिजनक बयान देने वाली महुआ मोइत्रा के सपोर्ट में आया ये मशहूर एक्टर, भड़के लोग
'काली माँ' पर आपत्तिजनक बयान देने वाली महुआ मोइत्रा के सपोर्ट में आया ये मशहूर एक्टर, भड़के लोग
Share:

डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर (Kaali Poster) पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच TMC की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) के काली पोस्टर विवाद पर दिए गए बयान के पश्चात् इस मामले ने और भी तूल पकड़ लिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई व्यक्ति महुआ मोइत्रा के खिलाफ खड़े है तो अन्य उनके समर्थन में हैं। जिसमें लोकप्रिय फिल्म अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) का नाम भी सम्मिलित है। 

दरअसल, TMC नेता महुआ मोइत्रा के बयान के पश्चात् सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। इस बीच दक्षिण भारतीय फिल्मों के दिग्गज अभिनेता एवं राजनेता प्रकाश राज ने महुआ मोइत्रा के समर्थन में खुलकर चर्चा की है। अभिनेता प्रकाश राज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि रॉकस्टार महुआ मोइत्रा। मेरा समर्थन आपके साथ है। ऐसे में जो भी लोग बीजेपी की बकवास से पक गए हैं। वो आकर हमारे साथ जुड़ सकते हैं। मैं केवल सवाल पूछ रहा हूं। प्रकाश राज के इस बयान के पश्चात् सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया आणि आरम्भ हो गई हैं। 

महुआ मोइत्रा के एक समर्थन में प्रकाश राज के इस ट्वीट के पश्चात् सोशल मीडिया पर लोगों का जनाक्रोश भड़क गया है। जिसके तहत लोगों ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। जिसके जरिए एक ट्विटर शख्स ने लिखा है कि प्रकाश जी (Prakash Raj) दो तरह के खेल मत खेलिए एक ओर आप नूपुर शर्मा के बयान की निंदा करते हैं तथा दूसरी तरफ महुआ मोइत्रा का समर्थन करते हैं। इसी तरह कई लोगों तरह तरह कमेंट किए है।

सावधान ! भारत में आ चुका है कोरोना का नया वैरिएंट, WHO ने किया अलर्ट

सिंधिया ने इस्पात मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार संभाला

MP में कुदरत का कहर, 11 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -