रिपोर्ट पेश होने से पहले भड़क उठी महुआ मोइत्रा, कहा- '...अब आप महाभारत का रण देखेंगे'
रिपोर्ट पेश होने से पहले भड़क उठी महुआ मोइत्रा, कहा- '...अब आप महाभारत का रण देखेंगे'
Share:

TMC महुआ मोइत्रा के रिश्वत लेकर सवाल पूछने के केस में लोकसभा की आचार समिति आज सदन में रिपोर्ट पेश करने वाली है। रिपोर्ट पेश होने के उपरांत  महुआ के विरुद्ध निष्कासन प्रस्ताव लाने की भी तैयारी है। इस दौरान सदन के बाहर मोइत्रा ने पत्रकारों से कहा कि मां दुर्गा आ चुकी है, अब आप महाभारत का रण देखेंगे।

यह है मामला:  खबरों का कहना है कि बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने उनपर  इल्जाम लगाया था कि मोइत्रा ने संसद में सवाल पूछने के लिए रिश्वत ली है। दुबे की शिकायत को लोकसभा अध्यक्ष ने लोकसभा की आचार समिति  को भेज दिया था। आचार समिति को इल्जामों की कार्रवाई का अधिकार होता है। यह समिति सांसदों के आचार, व्यवहार, आचरण पर नजर रखती है। कोई भी व्यक्ति या सासंद किसी सासंद के विरुद्ध इस समिति को सबूतों के साथ लिखित में शिकायत भी कर सकता है।

मोइत्रा का बयान: बता दें कि महुआ मोइत्रा ने लोकसभा में रिपोर्ट पेश होने से पहले बोला कि मां दुर्गा आ गई है, अब देखेंगे। जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। उन्होंने वस्त्रहरण शुरू कर दिया है और अब आप महाभारत का रण देखने वाले है।

समिति के अध्यक्ष भाजपा सांसद विनोद: इतना ही नहीं 15 सदस्यों वाली लोकसभा की आचार समिति के अध्यक्ष बीजेपी सांसद विनोद सोनकर हैं। समिति के सामने जिसके विरुद्ध  आरोप लगाया जाता है उस सांसद को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया जाता है। साथ ही इल्जाम लगाने वाले सांसद को भी सबूत देने के लिए समिति के सामने बुलाया जा रहा है।

तैयार हुआ बुलेट ट्रेन के लिए पहला स्टेशन, अश्विनी वैष्णव ने वीडियो शेयर कर बताया भव्य लुक

'ये क्रांतिकारी टेक्नोलॉजी अब नई पीढ़ी के हाथों में है...', AI को लेकर PM मोदी ने लिखा ब्लॉग

PM मोदी के कड़े रुख से व्लादिमीर पुतिन भी चौंके, बोले- 'उन्हें डराया या मजबूर नहीं किया जा सकता...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -