महुआ मोइत्रा का बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर किया हमला, पूछा-
महुआ मोइत्रा का बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे पर किया हमला, पूछा- "क्या खत्म होगी लोकसभा..."
Share:

TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने सत्ताधारी भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर नकली MBA डिग्री और फर्जी PHD हासिल करने को लेकर हमला भी कर दिया है. उन्होंने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से पूछा कि क्या ये निशिकांत दुबे की लोकसभा सदस्यता से बर्खास्तगी की वजह भी बन सकता है.

तृणमूल सांसद ने ट्विटर पर लिखा, "ओह, क्या एफिडेविट पर झूठ बोलना और फर्जी तरीके से DU के एफएमएस (फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज) से MBA की नकली डिग्री लेना और फिर फर्जी पीएचडी करना भी लोकसभा सदस्यता समाप्त करने का आधार नहीं हो सकता है? विशेषाधिकार समिति, क्या आप सुन रहे हैं?" इसके साथ ही महुआ मोइत्रा ने स्पीकर ओम बिड़ला को टैग भी किया है.

कैसे शुरू हुआ विवाद: TMC सांसद की टिप्पणी दुबे की उस मांग के उपरांत आई है इसमें उन्होंने संसदीय पैन के सामने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म करने के लिए बोला है. यह मांग अडानी-हिंडनबर्ग केस पर बजट भाषण में राहुल की प्रधनमंत्री मोदी पर टिप्पणी के केस में की गई है. विशेषाधिकार समिति के सामने दुबे ने राहुल गांधी के आरोपों को खारिज किया था और बोला है कि उनका भाषण निकाले जाने के बावजूद अभी भी सार्वजनिक मंच पर पेश कर दिया है.

ED की रेड के बाद प्रेग्नेंट बहू की मुश्किल से भड़क उठे लालू

'CBI और ED के सहारे 2024 का चुनाव लड़ेगी भाजपा..', लालू परिवार पर रेड से नाराज़ हुए पप्पू यादव

कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान, मुख्यमंत्री के लिए कहे अपशब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -