'CBI और ED के सहारे 2024 का चुनाव लड़ेगी भाजपा..',  लालू परिवार पर रेड से नाराज़ हुए पप्पू यादव
'CBI और ED के सहारे 2024 का चुनाव लड़ेगी भाजपा..', लालू परिवार पर रेड से नाराज़ हुए पप्पू यादव
Share:

पटना: नौकरी के बदले जमीन मामले में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू यादव के बेटे-बेटी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने छापेमारी की कार्रवाई की है। इस मामले में दिल्ली से पटना तक 15 ठिकानों पर ED की टीम ने छापा मारा है। इससे पहले पूर्व सीएम लालू यादव और राबड़ी देवी से भी CBI ने पूछताछ की थी। इस मामले पर JAP अध्यक्ष पप्पू यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और इस कार्रवाई को केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग बताया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, पटना पहुंचे पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा, CBI और ED का गलत इस्तेमाल कर रही है और लगता है कि 2024 का लोकसभा चुनाव भी भाजपा इन जांच एजेंसियों और निर्वाचन आयोग के सहारे ही लड़ेगी। और फिर हिंदू-मुस्लिम का हथकंडा तो है ही। पप्पू यादव ने कहा क्या भाजपा के गठबंधन वाले सभी नेता दूध के धुले हैं। इतने वर्षों से क्यों सोए हुए थे। पहले चार्जशीट दाखिल क्यों नहीं की। और अब देखा की लालू- नीतीश मिल गए हैं। तो केंद्रीय जांच एजेंसियों को उनके पीछे छोड़ दिया है। लेकिन विपक्ष को डरने की आवश्यकता नहीं है।

पप्पू यादव ने आगे कहा कि मुझे तो हर दिन नेपाल से धमकी भरे फोन आते हैं। मेरी तो वाई प्लस सुरक्षा भी वापस ले ली गई। मगर मैं तो किसी के पास नहीं गया। चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश सहनी की सुरक्षा बढ़ाने का कारण हम नहीं जानते क्या ? केंद्रीय एजेंसियों को केंद्र सरकार ने डराने के लिए रखा हुआ है। इन सब चीजों से नीतीश कुमार तो और सशक्त हो रहे हैं। उन्हें तो और ताकत मिल रही है। 

कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान, मुख्यमंत्री के लिए कहे अपशब्द

शराब घोटाले में बेटी के घिरते ही KCR को आई कांग्रेस की याद, पहली बार की सोनिया गांधी की तारीफ

'पंजाब में फिर सिर उठा रहा आतंकवाद, सच हुई राहुल गांध की बात...', अलका लांबा का AAP-BJP पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -