ED की रेड के बाद प्रेग्नेंट बहू की मुश्किल से भड़क उठे लालू
ED की रेड के बाद प्रेग्नेंट बहू की मुश्किल से भड़क उठे लालू
Share:

लैंड फॉर जॉब स्कैम में CBI के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) का एक्शन शुरू हो चुका है. वहीं, RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली-NCR में बेटे तेजस्वी यादव के साथ बेटियों चंदा, हेमा और रागिनी के यहां हुई ED की छापेमारी को लेकर आग बबूला है. लालू का गुस्सा तेजस्वी के दिल्ली आवास पर ED की छापेमारी की वजह से उनकी प्रेग्नेंट बहू राजश्री यादव को हुई परेशानी को लेकर भी 7वें आसमान पर है.

ED की रेड के उपरांत लालू ने ट्वीट किया कि हमने इमरजेंसी का काला दौर भी देखा है और हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी. आधारहीन प्रतिशोधात्मक केसों में आज मेरी बेटियों, नन्हे-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधू को भाजपाई ED ने 15 घंटों से बैठा डाला है. क्या इतने निम्न स्तर पर उतरकर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेगी?

लालू बोले- BJP और RSS के सामने नहीं झुकेंगे: लालू ने घोषणा की है कि BJP और RSS के विरुद्ध उनकी वैचारिक लड़ाई जारी रहेगी और उनके परिवार का कोई भी सदस्य बीजेपी की राजनीति के आगे नहीं झुकने वाला. उन्होंने पोस्ट किया कि बीजेपी के खिलाफ मेरी वैचारिक लड़ाई हमेशा से रही है और जारी होने वाली है. मैं उनके सामने कभी नहीं झुका और उनकी राजनीति के आगे मेरे परिवार और पार्टी से कोई झुकने वाला नहीं है.

'CBI और ED के सहारे 2024 का चुनाव लड़ेगी भाजपा..', लालू परिवार पर रेड से नाराज़ हुए पप्पू यादव

कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान, मुख्यमंत्री के लिए कहे अपशब्द

शराब घोटाले में बेटी के घिरते ही KCR को आई कांग्रेस की याद, पहली बार की सोनिया गांधी की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -