महाराष्ट्र में घमासान के बीच NCP का बड़ा बयान, कहा- राज्य में बन सकता है शिवसेना का CM
महाराष्ट्र में घमासान के बीच NCP का बड़ा बयान, कहा- राज्य में बन सकता है शिवसेना का CM
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर लगातार भाजपा और शिवसेना में खींचतान जारी है, इस बीच रविवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि उनके पास 170 के लगभग विधायकों का समर्थन है और यह आंकड़ा 175 तक भी पहुंच सकती है, आपको बता दें कि अभी शिवसेना के 56 MLA हैं, ऐसे में चर्चा गर्म है कि भाजपा के ना मानने पर शिवसेना एनसीपी के साथ जा सकती है।

वहीं इससे पहले एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने भी कहा था कि यदि शिवसेना कहती है कि उनका CM बनेगा तो यह मुमकीन हो सकता है, शिवसेना अपनी भूमिका एकदम साफ़ करे, इसके बाद हम भी अपनी भूमिका बता देंगे। उन्होंने कहा कि फिलहाल महाराष्ट्र की आवाम ने हमें पक्ष में बैठने के लिए चुना है और हम उसके लिए तैयार हैं। मालूम हो कि आज मुंबई में एनसीपी मुख्यालय में पार्टी नेताओं की बैठक जारी है, कल यानी सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि शिवसेना महाराष्ट्र में 50-50 सरकार पर अड़ी हुई है, जिसे भाजपा मानने को राजी नहीं है। गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की थी। जिस पर संजय राउत ने कहा था कि वह शरद पवार को दिवाली की बधाइयाँ देने के लिए आए थे, इसका सियासी घटनाक्रम से कुछ लेना-देना नहीं है, किन्तु उन्होंने ये भी कहा कि मुलाकात के दौरान दोनों के बीच महाराष्ट्र की सियासत पर भी चर्चा हुई है।

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के बीच केजरीवाल की मोदी सरकार से अपील, कहा- केंद्र उठाए कदम

महाराष्ट्र में भाजपा ने बनाया बड़ा प्लान, बस दो दिन और करेगी शिवसेना का इंतज़ार, फिर....

बगदादी की मौत के बाद अबू इब्राहिम बना आईएस का नया आका, इन आतंकी संगठनों ने किया समर्थन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -