चाय से जुड़ा पोस्ट कर ट्रोल हुईं माहिरा खान, जवाब देकर कर दी बोलती बंद
चाय से जुड़ा पोस्ट कर ट्रोल हुईं माहिरा खान, जवाब देकर कर दी बोलती बंद
Share:

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान हमेशा ही अपने किसी ना किसी फोटो के चलते चर्चाओं में रहते हैं. ऐसे में वह अपनी तस्वीर के अलावा अपनी कई तरह की सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खूब सुर्खियों में रहती हैं. आपने देखा ही होगा वह फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं. ऐसे में इस बार माहिरा खान अपने बेहद खास पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. इस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की लेकिन अभिनेत्री ने अपने जवाब से उसकी बोलती बंद कर दी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

जी दरअसल माहिरा खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर चाय से भरे कप की एक तस्वीर साझा की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर को साझा करते हुए माहिरा ने कैप्शन में लिखा, 'वैसे तो मैं हुस्न परस्त नहीं हूं, लेकिन चाय के मामले में मैं शक्ल और सूरत जरूर देखती हूं'. इस समय सोशल मीडिया पर माहिरा खान का चाय से जुड़ा ये पोस्ट वायरल हो रहा है. इसी के साथ माहिरा खान के चाय से जुड़े इस पोस्ट पर उनके फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने माहिरा को इस्लामिक देश का हवाले देते हुए ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने ट्रोलर को शानदार अंदाज में जवाब देकर उसका मुंह बंद कर दिया. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने माहिरा के चाय के कप की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शर्म करो, कैसे पोस्ट लगा रही हो, कुछ तो शर्म को. ये इस्लामिक देश है और तुम किस तरह की फोटो लगा रही हो ? बेशर्म'. ऐसे में माहिरा खान ने इस ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, 'यह पहली बार है.. चाय के पोस्ट पर भी बेशर्म'.

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले माहिरा खान अपने एक और ट्वीट की वजह से चर्चा में थीं. जी दरअसल हाल ही में माहिरा खान के एक फैन ने उनसे पूछा था कि ''क्या वह किसी एक बॉलीवुड या पाकिस्तानी कलाकार का नाम बता सकती हैं, जिसने कभी किसी फेयरनेस प्रोडक्ट के विज्ञापन में काम न किया हो?'' इस सवाल के जवाब में माहिरा खान ने कहा था, 'जब मैं वीजे हुआ करती थीं तब से मेरे पास ऐसे तमाम ऑफर्स आ आए, लेकिन मैंने हमेशा इन्हें करने से इनकार किया है'. हम आप सभी को यह तो बता ही चुके हैं कि माहिरा खान अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस में नजर आई थीं और इसी फिल्म के कारण उन्हें लोगों ने जमकर प्यार दिया था.

पत्नी के निधन पर गाँव जाना चाहता था मुंबई में फंसा शख्स, सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली

दो साल तक इस मुस्लिम एक्ट्रेस को नहीं मिला था काम, गुजारे के लिए दोस्तों से मांगती थी पैसे

डांसर्स का दर्द समझ मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -