रणबीर के संग घूमने पर आपको जलन क्यों, माहिरा खान
रणबीर के संग घूमने पर आपको जलन क्यों, माहिरा खान
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर जिनका वैसे भी पूर्व में कैटरीना कैफ के संग में ब्रेकअप हुआ है व अभी कुछ दिनों पहले ही वह हमे पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के संग में नजर आ चुके है. जी हां यह माहिरा खान वही है जो कि हमे किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वजह उनकी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं, रणबीर कपूर हैं. रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों को देखकर कहा जा रहा है कि रणबीर और माहिरा रिलेशनशिप में हैं. ये तस्वीरें न्यूयॉर्क की बताई जा रही हैं. हालांकि परिणीति चोपड़ा और पाकिस्तान के कई सिलेब्स ने माहि‍रा रणबीर की वायरल फोटो का बचाव किया है. ट्रोलर्स के कमेंट के बाद पहले रणबीर कपूर ने जवाब दिया था व अब रणबीर कपूर के बाद माहिरा खान ने भी इन रणबीर कपूर संग अपनी तस्वीर पर चुप्पी तोड़ी है.

जी हां उन्होंने कहा कि इस बारे में कमेंट करने लायक कुछ नहीं बचा है, लेकिन ये एक पर्सनल अनुभव था और इससे मैंने बहुत कुछ सीखा. माहिरा ने कहा कि हमारी खुशी, हमारे दुख, हमारी जिंदगी के उतार-चढ़ाव, जो कुछ भी हमारे साथ हो, उसमें हमें किसी को ये बताने का मौका नहीं देना चाहिए कि हम क्या हैं, हमें वही करना और रहना चाहिए, जो हम हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -