भारत में Mahindra Thar 700 ब्रिकी के लिए हुई प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन
भारत में Mahindra Thar 700 ब्रिकी के लिए हुई प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

भारत में अपनी ऑफ-रोड एसयूवी Thar का लिमिटेड एडिशन Mahindra ने लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसका नाम Mahindra Thar 700 रखा है, जो मौजूदा जनरेशन मॉडल की अंतिम 700 यूनिट्स भी होगी. Mahindra पहले से ही अपनी नई जनरेशन Thar के नए लिमिटेड एडिशन मॉडल पर काम कर रही है. और नए लिमिटेड एडिशन की कीमत भारत में 9.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

कंपनी ने फ्रंट फेंडर के ऊपर स्पेशल बैजिंग नई Mahindra Thar 700 में उपलब्ध कराया है, जिसपर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के सिग्नेचर है. कलर विकल्प की बात करें तो इस एडिशन में नया पॉपुलर नापोली ब्लैक शेड दिया गया है. इसके अलावा यह एसयूवी ऑल-न्यू एक्वामरीन कलर के साथ भी आती है. बाकी के विजुअल में ग्रिल के लिए ब्लैक फिनिश, साइड और बॉनट पर डेकल्स, नए स्टाइलिश्ड 5-स्पोक एलॉय व्हील्स और बम्पर पर सिल्वर फिनिश दिया गया है. जिसने इस वाहन को और भी दमदार बना दिया है.

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

प्राप्त जानकारी के लिए बता दे कि केबिन पर बदलाव काफी लिमिटेड हैं और इसमें फीचर के तौर पर समान बैज इंटीरियर के साथ बॉडी कलर्ड डोर फ्रेम्स और B-पिलर दिया गया है. वास्तव में, अगर कुछ उल्लेख करने योग्य अपडेट है तो वह लेदर सीट कवर्स पर थार की ब्रांडिंग है. ABS के अलावा Mahindra Thar सिग्नेचर एडिशन में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है. स्पेशल एडिशन ऑफ-रोडर केवल 2.5 लीटर CRDe फोर-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन में उपलब्ध है, जो 105bhp की पावर और 247Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह मोटर 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है. जिसको ग्राहकों की बीच कैसा रिस्पांस मिलता है ये देखने वाली बात होगी.

Discover 110 से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है अलग, जानिए तुलना

इन ब्रांडो की बाइक की कीमत है 57000 रु

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -