Mahindra SUV मॉडल्स पर 77 हजार रु की छूट, 3 दमदार गाड़ियां है कतार में...
Mahindra SUV मॉडल्स पर 77 हजार रु की छूट, 3 दमदार गाड़ियां है कतार में...
Share:

मार्च के महीने में महिंद्रा डीलरशिप पर कंपनी की पोर्टफोलियो के चुनिंदा मॉडल्स पर डील्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं. महिंद्रा की तीन दमदार गाड़ियों पर ग्राहकों को भारी मात्रा में छूट दी जा रही है. आइए जानते हैं ऐसे हे तीन गाड़ियों के बारे में...

Mahindra KUV100 NXT

महिंद्रा की लाइनअप में KUV100 NXT एंट्री लेवल कार में से एक मानी जाती है, जिसकी बिक्री काफी धीरे-धीरे हो रही है और ऐसे में कंपनी ने नया पैंतरा चला है. बताया जा रहा है कि इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.2-लीटर डीजल इंजन मिलेगा. अतः क्रमश: 83hp का पावर और 78hp का पावर यह देने में सक्षम हैं. इस कार काम मुकाबला भारतीय बाजार में Ford Freestyle औक मारुति सुजुकी Ignis से होता है. फिलहाल महिंद्रा डीलर्स लोवर K2 और K4 वेरिएंट्स पर 20,000 रुपये और 26,000 रुपये डिस्काउंट दे रहे हैं. जबकि हायर K6 और K8 वेरिएंट्स पर 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिलेगा. वहीं ग्राहक एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के तहत कुल 77,000 रुपये तक डिस्काउंट लें सकते हैं. 

Mahindra XUV500

Alturas G4 से पहले Mahindra XUV500 महिंद्रा कंपनी का फ्लैगशिप प्रोडक्ट था. यह 2.2-लीटर डीजल और 2.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. इसका डीजल इंजन 155hp का पावर और पेट्रोल इंजन 140hp का पावर देने में सक्षम है. साथ ही आपको बता दें कि बाजार में इसका मुकाबला Tata Hexa से होता है. XUV500 को 64,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है. 

Mahindra Thar

कंपनी के लाइनअप की Thar वो कार है, जिस पर कभी-कभी ही डिस्काउंट मिलता है. हालांकि अगली नई Thar मार्केट में एंट्री करने वाली है तो कंपनी 4x4 पर डिस्काउंट देना शुरू कर रही है. इस पर अभी 11,000 रुपये तकका डिस्काउंट मिलेगा. 

 

 

नए रंग में आई Bajaj Pulsar 180F, लेकिन यह एक फीचर बिगाड़ देगा सारा खेल

ऑटो में हुई छेड़छाड़ और फिर ऑटो से फेंके जाने पर तीन घंटे सड़कों पर छात्रा को घुमाती रही पुलिस

Jawa Motorcycle पर सितंबर 2019 तक बुकिंग फुल, मार्च से बिकेगी ये बाइक्स

VIDEO: जब ऑटोवाले ने की पीएम मोदी की तारीफ, बताया 'कलयुग का भगवान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -