Jawa Motorcycle पर सितंबर 2019 तक बुकिंग फुल, मार्च से बिकेगी ये बाइक्स
Jawa Motorcycle पर सितंबर 2019 तक बुकिंग फुल, मार्च से बिकेगी ये बाइक्स
Share:

जावा मोटरसाइकल्स द्वारा Jawa और Jawa Forty Two बाइक्स को भारत में पिछले साल नवंबर में उतारा गया था. इन दोनों ही बाइक्स को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली हैं और जावा के ये बाइक्स रॉयल एनफील्ड को भी कड़े टक्कर देती है. बता दें कि इन दोनों बाइक्स के लिए बुकिंग सितंबर 2019 तक के लिए बंद कर दी गई है. क्योंकि अभी इन पर बेहद लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा है. वहीं बिक्री के बात की जाए तो मार्च माह के अंत तक कंपनी इनकी बिक्री शुरू कर देगी. 

क्लासिक लेजेंड्स के फाउंडर अनुपम थरेजा ने एक ट्वीट के माध्यम से इस बात की जानकारी दी कि Jawa और Jawa 42 की डिलीवरी मार्च के चौथे हफ्ते से शुरू होगी. कंपनी पहले साल में लगभग 7,000 यूनिट्स की मासिक बिक्री का अनुमान लगा रही है. इन दोनों बाइक्स की ऑनलाइन बुकिंग भी लॉन्च के वक्त ही शुरू हो चुकी थी.

जावा ने लॉन्चिंग कजे बाद यह भी बताया था कि मोटरसाइकल्स के लिए सितंबर तक बुकिंग मिली है. हालांकि कंपनी ने प्राप्त बुकिंग की सटीक संख्या की जानकारी प्रदान नहीं की है. हालांकि डिमांड के हिसाब से संख्या ज्यादा होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है. जो लोग सितंबर के बाद डिलीवरी चाहते हैं वो इन मोटरसाइकल्स के लिए बुकिंग अधिकृत जावा मोटरसाइकल्स डीलर्स पर जाकर करा सकेंगे. ट्वीट में यह भी बताया है कि मार्च के तीसरे हफ्ते तक, जावा मोटरसाइकल के देश भर में 100 डीलरशिप सेटअप खुल जाएंगे. कंपनी अब तक देश के कई बड़े-बड़े शहरों में शो-रूम खोल चुकी है. कीमत की बात की जाए तो jawa और Jawa 42 क्रमश: 1.69 लाख रुपये और 1.55 लाख रुपये में लॉन्च हुई थी. 

पहल से ख़ास हुई यह स्कूटर, अब Darknight Edition में भरत में हुई पेश

मात्र इतने रूपये देकर आप भी बुक कर सकते है, Yamaha की यह शानदार बाइक

लंबे इंतजार के बाद Honda Grazia का अपडेटेड वर्जन लॉन्च

बजाज पल्सर ने मारी बाजी, जानिए कितनी यूनिट हुई सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -