Mahindra Bolero BS6 : एसयूवी में ग्राहकों को मिल रहे कई जबरदस्त फीचर
Mahindra Bolero BS6 : एसयूवी में ग्राहकों को मिल रहे कई जबरदस्त फीचर
Share:

भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने भारतीय बाजार में Mahindra Bolero BS6 को लॉन्च कर दिया है. महिंद्रा की यह एसयूवी भारत के ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी है, क्योंकि यह काफी मजबूत और दमदार है. अगर आप इसके सबसे सस्ते बेस मॉडल को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम आपको इसके सबसे सस्ते मॉडल के बारे में बता रहे हैं कि उसमें कैसे फीचर्स मिलते हैं और उसकी कीमत कितनी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Suzuki Burgman Street : मैक्सी-स्कूटर की रेंज में है अनोखा वाहन, इस कलर में होगा उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BS6 Mahindra Bolero में 1.5 लीटर का 3 सिलेंडर वाला mHawk75 डीजल इंजन दिया है जो कि 3600 Rpm पर 74.96 Hp की पावर और 1600- 2200 Rpm पर 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस एसयूवी में सिंगल प्लेट ड्राई क्लच दिया गया है. वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो बोलेरो बीएस6 के फ्रंट में आईएफएस क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है और रियर में रिगिड लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो नई महिंद्रा बोलेरो के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है.

TVS Radeon से Hero Splendor Plus कितनी है अलग, जानें तुलना

अगर बात करें सेफ्टी फीचर्स की तो Mahindra Bolero BS6 B4 में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, को-ड्राइवर ऑक्युपेंट डिटेक्शन सिस्टम, इंजन इम्मोबिलाइजर, डिजिटल क्लस्टर, माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी (इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन), ब्लैक ओआरवीएम, व्हील कैप, स्पेयर व्हील कवर, सिल्वर फ्रंट ग्रिल, न्यू फ्लिप की, साइड क्लैडिंग, एसी, हीटर, डेमिस्टर, कंफर्टेबल 7 सीट, पावर स्टीयरिंग और रिमोट फ्यूल लिड ऑपनर जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

जल्द चला पाएंगे स्टाइलिश इलेक्ट्रिक मोपेड, यहां जानें पूरी डिटेल्स

कोरोना की भेट चढ़ाता जा रहा ऑटो सेक्टर, इंडस्ट्री पर मंडरा रहा यह खतरा

भारतीय बाजार में TVS Radeon BS6 बाइक हुई लॉन्च, जाने कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -