इन कारों के कीमत में महिंद्रा एक जुलाई से करेगा बढ़ोत्तरी
इन कारों के कीमत में महिंद्रा एक जुलाई से करेगा बढ़ोत्तरी
Share:

अपनी गाड़ियों की कीमतों में महिंद्रा एंड महिंद्रा बढ़ोतरी करने की तैयारी कर रही है. यह बढ़ोतरी विभिन्न मॉडल्स पर तकरीबन 36 हजार रुपये की होगी, और एक जुलाई 2019 से लागू हो जाएगी. कंपनी ने बुधवार को एलान किया कि यह बढ़ोतरी सभी यात्री वाहनों में AIS145 सेफ्टी मानक लागू करने के चलते की जा रही है. 

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

हाल ही मूें कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार ये सेफ्टी नियम 1 जुलाई 2019 से लागू होने हैं और इसके तहत गाड़ियों में कई सेफ्टी फीचर्स देने अनिवार्य होंगे.इन सेफ्टी फीचर्स में ड्राइवर साइड एयरबैग, ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए सीट बेल्ट रीमाइंडर, रिअर पार्किंग सेंसर्स और ड्राइवर के लिए ओवर स्पीड अलर्ट जैसे फीचर दिए जाएंगे.

इन ब्रांडो की बाइक की कीमत है 57000 रु

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महिंद्रा की गाड़ियां खरीदने का बेहतरीन मौका, XUV500, Marazzo पर मिल रही महिंद्रा के मुताबिक स्कॉर्पियो, बोलेरो, TUV300 और KUV100 NXT के अलावा XUV500 और मराजो की कीमतों में भी बढ़ोतरी की जाएगी. महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमेटिव सेक्टर के प्रेसिडेंट राजन वढ़ेरा का कहना कि सेफ्टी हमारे प्रोडक्ट डेवलपमेंट प्रोसेस का मुख्य हिस्सा है और हम सेफ्टी अपग्रेड से जुड़े नियामक जरूरतों का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि हम सभी सड़क के उपयोगकर्ताओं के जीवन को महत्व देते हुए विकसित हो रहे सेफ्टी इकोसिस्टम में प्रभावी रूप योगदान दे रहे हैं.

भारत में KTM RC 125 ABS हुई पेश, ये है कीमत

ये जबरदस्त साइकिल पासवर्ड से होती है अनलॉक, बिना पैडल चलेगी 65 km

Discover 110 से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है अलग, जानिए तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -