ये जबरदस्त साइकिल पासवर्ड से होती है अनलॉक, बिना पैडल चलेगी 65 km

ये जबरदस्त साइकिल पासवर्ड से होती है अनलॉक, बिना पैडल चलेगी 65 km

अपनी लेटेस्ट इलेक्ट्रिक बाइक Titan R इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी Tempus ने हाल ही में  पेश की है. इस बाइक को इलेक्ट्रिक से ज्यादा विंटेज मोटरसाइकिल का फील मिल रहा है. हालांकि, कंपनी का कहना है कि यह ऑफिस आने जाने के लिए एक परफेक्ट बाइक है और इससे घूमने के अलावा ऑफरोडिंग भी की जा सकती है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

कंपनी ने ओल्ड एज टेस्टेड मैटेरियल का इस्तेमाल Titan R में किया है और इसके फ्रेम को एयरक्राफ्ट ग्रेड स्टील से बनाया गया है और इसके स्लिम स्ट्रक्चर में गैस टैंक जैसा दिखने वाला टैंक लगाया गया है जिसके पीछे लेदर सीट दी गई है. इसके अलावा कंपनी ने इस ई-बाइक के फ्रंट में दो बड़ी LED लाइट का इस्तेमाल किया है, जबकि रियर में दो छोटी-छोटी मॉडर्न लुक वाली टेललाइट लगाई गई है.

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि क्लासिक कैफे रेसर जैसी दिखने वाली इस ई-बाइक में पासवर्ड प्रोटेक्शन इग्निशन सिस्टम दिया गया है, जिससे इस बाइक का चोरी होने का खतरा काफी हद तक कम हो जाता है. इसके अलावा बाइख में कलर LCD डिस्प्ले दी गई है, जो टाइम, स्पीड, रेंज और बैटरी परसेंटेज की जानकारी देती है.Tempus ने अपनी Titan R में 1000W की मोटर लगाई है, जिससे इस बाइक की रफ्तार 45 kmph तक है. इसके अलावा कंपनी ने दावा किया है कि इसकी रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी एक बारी फुल चार्ज होने पर 65 से ज्यादा किलोमीटर तक का माइलेज देती है और 4 से 5 घंटे का समय बैटरी फुल चार्ज करने मे लगते है.

Discover 110 से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है अलग, जानिए तुलना

इन ब्रांडो की बाइक की कीमत है 57000 रु

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत