अपने शरीर के निशान महिमा चौधरी को दिखाते थे अजय देवगन, खुद एक्ट्रेस ने एक्टर को लेकर किए ये खुलासे

अपने शरीर के निशान महिमा चौधरी को दिखाते थे अजय देवगन, खुद एक्ट्रेस ने एक्टर को लेकर किए ये खुलासे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शैतान' का पोस्टर शेयर कर फिल्म का ऐलान किया है। बॉलीवुड में अलग रुतबा रखने वाले अजय जिस फिल्म से जुड़ जाते हैं वो अपने आप ख़बरों में आ जाती है। निरंतर हिट पर हिट देने वाले अजय देवगन का एक और भी साइड है जिसके बारे में शायद आपको पता भी न हो। अजय देवगन स्वयं उन स्टार्स में से हैं, जिन्हें बहुत कम बोलते देखा जा सकता है। इसलिए उनका ये छुपा हुआ साइड उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में काम कर चुकी अभिनेत्री महिमा चौधरी ने एक इंटरव्यू के चलते किया था। 

इंटरव्यू के चलते महिमा चौधरी ने बताया था कि एक समय ऐसा आया था जब वो बहुत दर्द से गुजर रही थीं। महिमा चौधरी ने उनके कार एक्सीडेंट से जुड़ा किस्सा याद करते हुए बताया कि वो अजय देवगन के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'दिल क्या करे' की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म का शूट समाप्त ही होने वाला था कि उनका एक बड़ा कार एक्सीडेंट हो गया जिससे उनके चेहरे पर कांच के टुकड़े घुस गए। इससे उनका पूरा चेहरा खराब हो गया था। महिमा ने बताया उस वक़्त अजय देवगन ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया।

महिमा ने बताया कि अजय देवगन और काजोल दोनों बहुत सपोर्टिव थे। वो बिल्कुल भी परेशान नहीं हो रहे थे कि मैं उनकी फिल्म में काम कर रही हूं और उसी वक़्त मेरे एक्सीडेंट से उनकी फिल्म का नुकसान हो सकता है। महिमा बोलती हैं कि अजय देवगन का ये साइड लोगों को नहीं पता कि उन्होंने मेरी कितनी मदद की थी। मुझे लगता था कि हादसे के बाद मेरा करियर खराब हो जाएगा और कमबैक नहीं कर पाउंगी। आगे उन्होंने  बताया कि मुझे ये भी लगा कि मेरे चेहरे के निशान कभी नहीं जाएंगे। ऐसे में अजय देवगन आकर बोलते थे कि देखो मेरे भी तो कितने निशान हैं। वो मुझे ढांढस बंधाते थे और अपने निशान इसलिए दिखाते थे जिससे मैं हिम्मत न हारूं।

महिमा ने बताया कि अजय देवगन मुझे अच्छे से अच्छे डॉक्टर्स के पास भी भेजते थे। उन्होंने एक किस्सा याद करते हुए बताया कि जब मैंने अजय से बोला कि मैं बेंगलुरु में डॉक्टर को दिखाने जा रही हूं, तो उन्होंने कहा कि नहीं मुंबई आ जाओ मेरी अच्छे डॉक्टर से बात हुई है। वहां ट्रीटमेंट कराओ। महिमा ने भावुक होकर अजय देवगन को बहुत अच्छे दिल वाला इंसान भी बताया था।

‘मेरी क्रिसमस’ पर भारी पड़ी ‘हनुमान’! इतने करोड़ तक पहुंची कमाई

आप किसी पार्टी में पहन सकती हैं ऐसी काली साड़ी

आइरा ने शेयर किया शादी का सबसे भावुक वीडियो, खूब रोए आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -