शाहिद के बड़े कॉम्पिटिटर बन गए छोटे भाई ईशान, देखे वीडियो
शाहिद के बड़े कॉम्पिटिटर बन गए छोटे भाई ईशान, देखे वीडियो
Share:

शाहिद कपूर को बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ एक अच्छा डांसर भी माना जाता है. लेकिन अब उन्ही की फेमिली में से कोई एक है जो शाहिद को कड़ी टक्कर देने आ गया है. जी हाँ... और वो कोई और नहीं बल्कि खुद शाहिद के छोटे भाई है. अब शाहिद को उनके छोटे भाई ईशान खट्टर से तगड़ा मुकाबला मिलने वाला है. हाल ही में ईशान ने खुद का एक शानदार डांसिंग वीडियो शेयर किया है जिसमे वे झक्कास के मूव्स और डांसिंग स्टेप्स करते नजर आ रहे है.

 

बता दे जल्द ही ईशान फिल्म 'बियोंड द क्लाउड्स' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है. इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर मीजिद मजीदी डायरेक्ट कर रहे है. साथ ही फिल्म को पहले ही लन्दन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया जा चूका है. इसके साथ ही ईशान जल्द ही मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में वो जाह्नवी कपूर के साथ एक्टिंग करेंगे. बता दे जाह्नवी और ईशान अच्छे दोस्त है और वह कई बार साथ स्पॉट भी हो चुके है. तब से मीडिया में ये चर्चाए फ़ैल रही है कि ईशान और जाह्नवी का अफेयर है. हालाँकि इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो कुछ दिनों में पता चल ही जायेगा. बता दे जाह्नवी-ईशान की इस फिल्म की शूटिंग इस साल 1 दिसंबर से शुरू होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' : फिल्म के रिलीज़ का फैसला आज सुप्रीम कोर्ट में

Movie Review : 'शादी में जरूर आना' स्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग लेकिन कहानी फीकी

भंसाली की सुरक्षा के लिए ऑफिस के बाहर लगा 24 घंटे पुलिस का पहरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -