अक्षय के चैलेन्ज से भड़के रितेश, लगाया ये आरोप
अक्षय के चैलेन्ज से भड़के रितेश, लगाया ये आरोप
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'सूर्यवंशी' एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर बोतल चैलेंज दिया है. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में वह बोतल को सामने रखकर उसके ढक्कन को अपने पैर से गिराते हैं जो बेहद ही शानदार एक्शन हैं. अक्षय कुमार का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अक्षय के इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए  सोशल मीडिया पर अक्षय जैसा एक्शन सीन किया है, लेकिन  इस चैलेंज पर एक्टर रितेश देखमुख ने सवाल खड़ा कर दिया है. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि अक्षय कुमार ने ये चैलेंज नहीं किया है बल्कि अक्षय का मास्क पहन कर किसी ने ये बोलत चैलेंज पूरा किया है. रितेश देखमुख के इस आरोप के बाद सभी दर्शक फिलहाल अक्षय कुमार के जवाब का इंतजार कर रहे हैं. वहीं रितेश देखमुख के इस कमेंट के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि इससे अक्षय की छवि पर भी बुरा असर पड़ सकता है. अब उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके बारे में वही जानें. हो सकता है ये बात उन्होंने मज़ाक में कही हो. लेकिन सभी को अक्षय के जवाब का इंतजार है. 

क्योंकि जो चैलेंज उन्होंने दर्शकों को दिया अगर उसको उन्होंने खुद नहीं किया तो इससे उनके फैन्स को बुरा लग सकता है. रितेश देखमुख और अक्षय फिल्म पर्दे पर एक साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म है बेबी और हाउसफुल जैसी फिल्मों से उन्होंने सभी का दिल जीता है. अब इंतज़ार है कि इसके आगे अक्षय क्या कहते हैं. वही रितेश देखमुख भी अक्षय के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगे.  

First Song : Saaho के पहले गाना के पोस्टर हुए रिलीज़

पति निक के बारे में प्रियंका ने कही कुछ ऐसी बात..

नीता अम्बानी के बाद अब उनकी बहु की हील्स हो रही वायरल, कीमत चौंका देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -