माही ने अपने ठुमकों से लगाई इंटरनेट पर आग
माही ने अपने ठुमकों से लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने बहुत कम वक़्त में कड़ी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। आज वो हर केस में मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक को टक्कर देती हैं। माही की एक्टिंग को लोग बेहद पसंद करते है। वो अपनी अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है। इसी बीच माही श्रीवास्तव का नया गाना 'दोहा में का करबा' सामने आया है, जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे है। रिलीज होने के साथ ही ये सॉन्ग इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में माही श्रीवास्तव देसी अवतार में दिखाई दे रहे है। अभिनेत्री का ये अंदाज देख फैंस की सांसे थमने लगी है। गाने में वो गोल्डी जायसवाल के साथ जोरदार ठुमके लगाने में लगी हुई है। अबतक इस सॉन्ग को 5 हजार से अधिक है  लोगों ने लाइक किया हैं। वहीं इसे 1 लाख से अधिक व्यूज भी हासिल हो चुके है। इस जबरदस्त सॉन्ग को शिवानी सिंह ने गाया हैं। बता दें कि इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं।

इसके पहले खबरें थी कि खेसारी लाल यादव के इस गाने में शिल्पी राज भी शामिल है। दोनों ही गाने का जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए है। रिलीज होते ही गाना नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा था। गाने के प्रमोशन के बीच अभिनेता  ने खुलकर अपनी बात सभी के सामने रखी। अपनी बात कहते हुए खेसारी लाल यादव ने बोला है कि, किसी को प्लानिंग से बर्बाद मत करें। अगर बर्बाद ही करना है तो अपनी मेहनत से और अपनी ऊर्जा से किसी को तबाह कर दो। खेसारी ने आगे बोला है कि, भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर किसी के अंदर पावर हो तो उनके साथ डांस करके देखे, गाना गाकर देखे ले। उनसे जीतकर देख ले। कुछ लोगों को करना नहीं आता है और खेसारी कैसे कर पा रहा है उससे वो परेशान हो चुके है।

 

खेसारी यही पर नहीं रुके उन्होंने आगे बोला है कि, वो किसी को रोकने नहीं आए हैं। लोग नहीं कर पाते हैं तो वो लोग ये सोचते हैं कि खेसारी को कैसे दबाया जाया, उसे कैसे रोका जाए। एक्टर ने बोला है  कि यदि किसी के अंदर पावर है तो उनके साथ दौड़े। कितने दिन तक आप बाढ़ को रोक सकते हैं। खेसारी का इस बारें में बोला है कि जिंदगी में लड़ाई-झगड़ा किसी भी चीज का हल नहीं है। प्यार से यदि चीजों हो जाएं तो दुनिया में हर चीज मैनेज हो संकता है।

MMS लीक पर अक्षरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मुझे किसी का डर नहीं..."

दुल्हनिया बन नीलम गिरी ने चलाया हुस्न का जादू

बंगाली बाला बनी ये अदाकारा, तस्वीरों ने मचा दिया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -