दुल्हनिया बन नीलम गिरी ने चलाया हुस्न का जादू
दुल्हनिया बन नीलम गिरी ने चलाया हुस्न का जादू
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नीलम गिरी अपने बेबाक अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती हुई दिखाई दे रही। एक्टिव सेलेब के रूप जानी जाने वाली अभिनेत्री हमेशा ही अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती दिखाई देती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का एक रील वीडियो इंटरनेट की दुनिया में आग की तरह फैल रहा है, जिसे देख फैंस अपना होश हो चुके है। दरअसल, नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा  किया है, जिसमें वो 'दिलवा ले गईले राजाजी' गाने पर कमर मटकाती हुई दिखाई दे रही है। 

क्लिप में अभिनेत्री शादी के जोड़े में किसी अप्सरा से कम नहीं दिखाई दे रही है। अभिनेत्री का ये लुक देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो चुके है। बता दें कि नीलम गिरी के इस वीडियो पर अबतक 30 हजार से अधिक लोगों लाइक का बटन दबा दिया है। बताते चलें कि एक्ट्रेस जिस गाने पर डांस कर रही हैं उसे मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने गाया हैं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri  (@neelamgiri_)

एक्सप्रेशन क्वीन के नाम से जानी जाती हैं नीलम गिरी: खबरों का कहना है कि नीलम गिरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी मूवी हों या फिर गाने, वो सोशल मीडिया पर आते ही छाने लग जाते है। नीलम गिरी को लोग एक्सप्रेशन क्वीन के नाम से भी जानते हैं। उनकी हर परफॉर्मेंस में उनका कमाल का एक्सप्रेशन भी दिखाई देते है। इसके अलावा वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

सना खान के नक्शेकदम पर चली भोजपुरी की ये अदाकारा, कहा- इंडस्ट्री छोड़ अल्लाह....

ऑफ व्हाइट लहंगे नेहा ने लगा ग्लैमर का तड़का

खेसारी लाल यादव के गुस्से का शिकार हुई फिल्म इंडस्ट्री, एक्टर ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -