अंडर-20 पुरूष टीम के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त हुए महेश गवली
अंडर-20 पुरूष टीम के मुख्य कोच के रूप में नियुक्त हुए महेश गवली
Share:

पूर्व इंडियन डिफेंडर महेश गवली को अंडर-20 पुरूष टीम का मुख्य कोच नियुक्त कर दिया गया है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने रविवार को इसका एलान कर दिया गया है। गवली इस तरह क्षणमुगम वेंकटेश की जगह लेंगे जिन्होंने पद से हटने का निर्णय किया था क्योंकि भारतीय टीम AFC अंडर-20 एशिया कप के लिये क्वालीफाई नहीं कर सकी थी। IM विजयन की अगुआई वाली एआईएफएफ की तकनीकी समिति ने यह निर्णय कर लिया। 

एआईएफएफ ने बोला है कि, ‘समिति ने भारतीय अंडर-20 पुरूष राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के पद के लिये पूर्व डिफेंडर महेश गवली के नाम की सिफारिश की।' बयानके मुताबिक अंडर-20 टीम की जिम्मेदारी के साथ साथ गवली सीनियर टीम में इगोर स्टिमक के साथ सहायक कोच की भूमिका जारी रखने वाले है।

इस बात का पता चला है कि कप्तान इल्मा नेहलागे ने 16वें मिनट में रूसुल की कार्नर किक पर हेडर से गोल करके स्वीडन को 2-0 से आगे कर दिया। इसके दो मिनट बाद स्वीडन ने तीसरा गोल किया।  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हम आपको बता दें कि उसकी तरफ से यह गोल इवेलिना दुलजान ने किया। मध्यांतर तक स्वीडन 3-0 से आगे था। स्वीडन को 61वें मिनट में पेनल्टी मिली लेकिन माटिल्डा विनबर्ग का शॉट क्रास बार के ऊपर से बाहर चला गया लेकिन यूरोपीय टीम ने जल्द ही चौथा गोल दाग दिया। यह गोल मोनिका ने किया। 

Ind Vs SA: भारत ने जीता टॉस, चुनी बल्लेबाज़ी, टीम इंडिया में हुआ एक बड़ा बदलाव

कुछ ही देर में भारत-अफ्रीका का मुकाबला, देखें दोनों की संभावित प्लेइंग XI

T20 वर्ल्ड कप: भारत की बराबरी पर पहुंचा बांग्लादेश, रोमांचक मुकाबले में ज़िम्बाब्वे को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -