माँ के जाने से टूटे महेश...अब पिता की हालत भी नाजुक
माँ के जाने से टूटे महेश...अब पिता की हालत भी नाजुक
Share:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के लिए ये वर्ष बहुत ही खराब है। जनवरी में जहां उन्हें अपने भाई रमेश बाबू को खोया। वहीं सितंबर महीने में जहां महेश बाबू ने अपनी मां इंदिरा देवी को खो दिया। इसी दौरान अब महेश बाबू पर एक और दुख का पहाड़ टूट चुका है। खबर है कि महेश बाबू के पिता और सुपरस्टार कृष्णा हाॅस्पिटल में भर्ती है।

सुबह से ही खबर सामने आई है कि उन्हें सांस की तकलीफ के चलते कॉन्टिनेंटल  हॉस्पिटल हैदराबाद में भर्ती करवाया गया है। जैसी ही ये खबर सामने आई हर कोई परेशान हो चुका है। खबर सामने आने के उपरांत उनसे जुड़ सूत्र ने खुलासा किया कि कृष्णा अपने नियमित चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए थे और चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि वह बिल्कुल ठीक हैं।

टॉलीवुड के फेमस सुपरस्टार कृष्णा उर्फ घट्टामनेनी कृष्णा को 13 नवंबर को कॉन्टिनेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अनुभवी अभिनेता कथित तौर पर सांस से संबंधी बीमारी से जूझ रहे है। रिपोर्ट्स के अनुसार कृष्णा नियमित जांच के लिए अस्पताल गए थे लेकिन उनकी हालत के लिए भर्ती होने की सलाह दी जा रही है। अभी के लिए उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों की टीम उनकी देखभाल कर रही है।

कृष्णा ने अपने बड़े बेटे रमेश बाबू को भी 8 जनवरी, 2022 को एक लंबी बीमारी के कारण खो चुके है। वहीं वर्ष 2019 में पहली पत्नी विजया निर्मला दुनिया अलविदा बोल गई थीं। कृष्णा एक सफल अभिनेता, निर्माता और निर्देशक रहे हैं। वह 2009 में पद्म भूषण पुरस्कार विजेता थे और उनके पास आंध्र विश्वविद्यालय से डॉक्टरेट की उपाधि भी दे दी है। कृष्णा इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं।  उन्हें किसी भी इवेंट में नहीं देखा गया है। हालांकि वह हमेशा अपने बेटों और बेटियों के लिए पारिवारिक समारोहों में मौजूद रहे।

6 माह के मासूम के लिए मसीहा बने सोनू सूद, किया ऐसा काम हर कोई कर रहा सलाम

SSMB 28 में होने जा रही इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

मंगेतर ने ही कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, अब छलका दर्द तो बोली- 'लोग ऐसी बातें नहीं भूलते..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -