6 माह के मासूम के लिए मसीहा बने सोनू सूद, किया ऐसा काम हर कोई कर रहा सलाम
6 माह के मासूम के लिए मसीहा बने सोनू सूद, किया ऐसा काम हर कोई कर रहा सलाम
Share:

बाॅलीवुड  और साउथ अभिनेता सोनू सूद दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी पहचाने जाते है। वह  हर जरूरतमंद देशवासी के लिए मसीहा बनकर सामने आए है। कोरोना काल के दौरान से ही वह कई लोगों की मदद करके उन्हें नई जिंदगी भी दे दी है। वहीं अब सोनू सूद ने 6 माह के मासूम बच्चे का उपचार कराने की जिम्मेदारी भी उठा ली। शिवतल्ला गांव में रहने वाला 6 माह का मासूम शिवांश गंभीर बीमारी से लड़ रहा है। मासूम बच्चे के चेहरे पर गोल आकार में फोड़े जैसा बड़ा सा मांस है।

शिवांश के परिवार के पास जिसके उपचार के लिए पैसे नहीं हैं और पेरेंट्स दर-दर भटकने लगे है। ऐसे में सोनू सूद मासूम बच्चे की सहायता के लिए आगे आए हैं। सोनू सूद ने बच्चे का इलाज कराने का जिम्मा अपने कंधों पर ले चुके है। सोनू सूद ने बच्चे का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया- 'टिकट भेज रहा हूं। शिवांश के इलाज को वक़्त हो चुका है। मिलते हैं मुंबई में।'

 

सोनू सूद वाकई में किसी फरिश्ते से कम नहीं कहे जाते है। यही कारण है कि फैंस सोनू सूद पर जान छिड़कते हैं और उनकी दिल से इज्जत करते हैं।  सोनू सूद के शिवांश की सहायता करने पर फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।  सोनू सूद को कोई रियल हीरो बता रहा है तो कोई उन्हें सलाम करता हुआ नजर आ रहा है।

मंगेतर ने ही कर दिया था इस एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, अब छलका दर्द तो बोली- 'लोग ऐसी बातें नहीं भूलते..."

SSMB 28 में होने जा रही इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

पार्वती नायर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -