SSMB 28 में होने जा रही इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री
SSMB 28 में होने जा रही इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

सरकारू वारी पाटा जैसी सुपरहिट मूवी देने के उपरांत टॉलीवुड साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की अगली मूवी पर सभी की नजर है। सुपरस्टार महेश बाबू जिसके साथ साथ  दो बड़ी मूवीज के साथ दर्शकों के मध्य धमाका करने की तैयारी में हैं। सुपरस्टार महेश बाबू जल्दी ही अला वैकुंठपुरमलो मूवी के निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की अगली मूवी को लेकर बिजी हैं। जिसके साथ साथ मूवी स्टार महेश बाबू निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म SSMB 29 को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने हुए है। RRR फेम निर्देशक SS राजामौली की मूवी को शुरू होने में अभी वक्त है। तब तक महेश बाबू निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की मूवी एसएसएमबी 28 पूरी करने वाले है। इस मूवी में अदाकारा पूजा हेगड़े सुपरस्टार महेश बाबू के अपोजिट दिखाई देने वाले है। इसी बीच  मूवी को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास की इस मूवी में एक और अदाकारा की एंट्री होने जा रही है। फिल्म में दो महिला किरदारों की आवश्यकता है। जिसके लिए मेकर्स सेकेंड लीड के लिए अभिनेत्री की तलाश में हैं। खबरों का कहना है कि में इस किरदार के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आने लगे है। 

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म स्टार महेश बाबू की इस मूवी में अदाकारा अनु इमैनुएल भी दिखाई देने वाली है। सुनने में आया है कि नानी स्टारर मूवी मजनू के जरिए टॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री कर चुकी अदाकारा अनु इमैनुएल को मेकर्स ने इस मूवी के लिए अप्रोच भी कर दिया गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि अदाकारा के नाम का मेकर्स आधिकारिक ऐलान कब तक करने वाले है।

पार्वती नायर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, जानिए क्या है मामला

बिन बाप की बच्ची का सहारा बना ये मशहूर अभिनेता

बाथरूम से विजय ने शेयर की ऐसी तस्वीर, उड़ गए फैशन के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -