21 दिनों के लॉकडाउन पर खुश हुए महेश भट्ट, कही यह बात
21 दिनों के लॉकडाउन पर खुश हुए महेश भट्ट, कही यह बात
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते कल रात आठ बजे कोरोनावायरस को लेकर देश में बने हालात को लेकर जनता को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और बीते कल से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस के खतरे से लड़ेगी. हाल ही में इसे लेकर बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट ने रिएक्ट किया है.

जी हाँ, महेश भट्ट ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में फिल्ममेकर महेश भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अब हम एक सामूहिक टर्निंग पॉइंट पर हैं, जिसमें पूरे भारत में लगे इस 21 दिनों के लॉकडाउन में सरकार की मदद करने के लिए हमें सुनना बंद करना चाहिए. इस महान भय के समय के लिए एकजुटता, मानवता, बलिदान और आशा की आवश्यकता है. कोई अफवाह नहीं फैलानी है."

वहीं महेश भट्ट के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई उन्हें सही कह रहा है तो कोई उन्हें गलत बता रहा है. आप सभी जानते ही होंगे अब tak भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. बीते मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. इस समय भारत से कोरोना को भगाने के लिए सभी आम लोग और सेलेब्स अपने अपने घरों में बंद हो गए हैं.

इम्तियाज की कहानी का हिस्सा बनकर खुश हैं विजय वर्मा

जिम में कसरत कर रहे हैं अमिताभ

कोरोना के चलते बॉलीवुड में शुरू हुई अंताक्षरी, परिणीति ने गाया यह गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -