कोरोना के चलते बॉलीवुड में शुरू हुई अंताक्षरी, परिणीति ने गाया यह गाना

आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सभी बॉलीवुड स्टार्स अपना समय घर पर बिता रहे हैं. इसी लिस्ट में सितारे कभी घर की झाड़ू लगा रहे हैं, तो कभी बर्तन मांज रहे हैं तो कभी कुछ और कर रहे हैं. वहीं कई स्टार्स हैं जो अपने खाली समय में नए-नए आइडिया तलाश रहे हैं. अब इसी कड़ी में नाम शामिल हुआ है एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक चैलेंज शुरू किया है जिसमें उन्होंने तीन स्टार्स को नॉमिनेट किया. आप सभी को बता दें कि परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं परिणीति ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो 'तू ही रे' गाना गा रही हैं. जी दरअसल, परिणीति ने अंताक्षरी चैलेंज शुरू किया है जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना और श्रद्धा कपूर को भी शामिल कर लिया है.

आप सभी जानते ही होंगे परिणीति के पास एक्टिंग के अलावा सिंगिंग टैलेंट भी है और वह गाने गाकर आप सभी को सूना भी चुकीं हैं. हाल ही में परिणीति का गाना 'त' शब्द पर अपना गाना खत्म हुआ इसका मतलब है कि अब तीनों नॉमिनेट स्टार्स में से गाना गाएगा वो त शब्द से होगा. वैसे परिणीति ने इस अंताक्षरी को एक नाम भी दिया है जिसको क्वारेन्टाइन वर्ड से बनाया गया है. जी हाँ, परिणीति ने इस चैलेंज को Quarantakshri नाम दिया है.

भोजपुरी फिल्‍म ‘दिल तुझ पर कुर्बान’ के इस गाने की शूटिंग हुई समाप्त

इस मॉडल का बोल्ड लुक, कर देगा आपको पागल

सोफे पर बोल्ड पोज देते नजर आई पायल सरकार, फैंस पर गिरी अदाओं की बिजलीयां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -