कभी शादी के लिए महेश भट्ट ने छोड़ा था अपना धर्म
कभी शादी के लिए महेश भट्ट ने छोड़ा था अपना धर्म
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट 20 सितंबर को अपना 71वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। निर्देशक महेश भट्ट प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं और उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव भी देखे हैं.. महेश का नाम कई बार विवादों में भी रहा है और आज उनके जन्मदिन पर कुछ ऐसे राज हम खोल रहे हैं जिस पर उन्होंने कभी खुलकर बात नहीं की है। हालांकि दबी जुबान में लोगों के बीच कानाफूसी होती रही है। निर्देशक महेश भट्ट के माता-पिता की कभी शादी नहीं हुई थी, जिसका असर उनकी जिंदगी पर भी पड़ा और इसी कारण उन्होंने अपनी जिंदगी में भी शादी को ज्यादा अहमियत नहीं दी है। महेश की मां मुस्लिम और पिता हिंदू थे और वो हमेशा से ही अपने पिता से दूर रहे हैं। 


महेश जब कॉलेज में थे तो उन्हें लोरिएन ब्राइट नामक लड़की से प्यार हो गया था और शादी के बाद लोरिएन का नाम बदलकर किरन भट्ट रखा गया था। महेश की पहली पत्नी किरन, पूजा भट्ट और राहुल भट्ट की मां हैं और फिल्में बनाने के दौरान उनका अफेयर परवीन बॉबी से भी हो गया था। वहीं इससे उनकी पहली शादी में दरार भी पड़ गई थी और कुछ समय बाद परवीन से भी उनके रिश्ते बिगड़ने लगे थे। 

आगे उनकी जिंदगी में सोनी राजदान आईं थी। अभी किरन और महेश भट्ट का तलाक नहीं हुआ था, हालांकि उन्होंने सोनी से शादी कर ली थी। इस शादी के लिए महेश द्वारा मुस्लिम धर्म को कबूल कर लिया गया था। वहीं फिलहाल महेश मुस्लिम हैं। सोनी राजदान एक्ट्रेस आलिया और शाहीन भट्ट की मां हैं। साथ ही बता दें कि महेश अपनी बेटी को लेकर भी कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं। महेश भट्ट द्वारा अपनी बेटी को लेकर कहा गया था कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी ना होती तो वे उससे शादी कर लेते। साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि उन्होंने स्टारडस्ट मैगजीन के लिए पूजा भट्ट के साथ किस करते हुए एक फोटोशूट भी करवाया था जो कि काफी विवादों में रहा था। 

बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही रणबीर और आलिया की फिल्म

सलमान खान के संग एक्शन फिल्म बनाना चाहता है ये निर्देशक

रोजर फेडरर के संन्यास से उदास है ये बॉलीवुड कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -