महेश भट्ट ने शेयर की कंकाल की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'सुशांत की मौत का मजाक बना रहे हो'
महेश भट्ट ने शेयर की कंकाल की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'सुशांत की मौत का मजाक बना रहे हो'
Share:

जाने माने फिल्ममेकर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट इस समय चर्चाओं में आ गए हैं. जी दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड स्टार और फिल्ममेकर्स पर कई सवाल उठ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में महेश भट्ट और सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इस बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे थे.

ऐसे में अब महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर सोमवार को एक कंकाल की तस्वीर पोस्ट की है जिसको लेकर यूजर्स ने उन्हें बेशर्म तक कह दिया. जी दरअसल बीते सोमवार को महेश भट्ट ने ट्विटर पर एक कंकाल की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन लिखा है कि, ''मरता हुआ आदमी देखता है फनी चीजे.'' यह देखने के बाद यूजर्स ने इसका सीधा ताल्लुक सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जोड़ा है. जी दरअसल इस समय अब फिल्ममेकर महेश भट्ट फिर से यूजर्स के निशाने पर आ चुके हैं. एक के बाद एक लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने अपना गुस्सा जताया है.

वैसे कई यूजर्स ने उन्हें बेशर्म तो कई ने बेहूदा कहा है. इसी के साथ ही एक यूजर ने लिखा है कि 'तुम सुशांत की मौत का मजाक बना रहे हो, अपनी पोजीशन का गलत फायदा उठा रहे हो. तुमने ही सुशांत को उकसाया है.' आपको बता दें कि महेश भट्ट की उम्र 71 साल है वहीं उनकी 27 साल की रिया चक्रवर्ती के साथ जो तस्वीरें वायरल हुई थी, उसके बाद लोगों ने उन्हें ठरकी बूढा तक कहा था.

इस एक्ट्रेस ने दिखाई दरियादिली, किरायदारों का किराया किया माफ़

एक्टिंग छोड़ सिर पर गमछा बांध खेतों में काम कर रहे हैं नवाजुद्दीन, वीडियो हो रहा वायरल

Lockdown के बीच राधिका आप्टे को मिली नई पहचान, कहा- 'इंतजार करते हैं ब्रिटिश फैंस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -