Lockdown के बीच राधिका आप्टे को मिली नई पहचान, कहा- 'इंतजार करते हैं ब्रिटिश फैंस...'
Lockdown के बीच राधिका आप्टे को मिली नई पहचान, कहा- 'इंतजार करते हैं ब्रिटिश फैंस...'
Share:

एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उनका लुक से लेकर उनकी एक्टिंग तक सब कुछ बेहतरीन है. आपको बता दें कि वह मार्च से ही लंदन में है. ऐसे में इस दौरान लॉकडाउन का एलान किया गया था. अब राधिका आप्टे का कहना है कि लंदन की सड़कों पर लोग उन्हें पहचानने लगे हैं. जी दरअसल इन दिनों लोग वेब सीरीज देखने और उनका काम देखने में वक्त बिता रहे हैं. वहीं समीक्षकों द्वारा प्रशंसित राधिका ने सेक्रेड गेम्स, घोल और अहल्या जैसे कई वेब शो और शॉर्ट्स फिल्मों में शानदार काम किया है.

जी हाँ, हाल ही में राधिका आप्टे ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'लॉकडाउन की वजह से लोग वेब शो देख रहे हैं. मुझे महसूस होता है कि लंदन में लोग उन्हें पहचानने लगे हैं. अक्सर लोग मेरी एक झलक पाने के लिए बाहर इंतजार करते हैं. इससे पहले, मुझे यहाँ इस तरह की अटेंशन कभी नहीं मिलती थी.' उन्होंने खुलासा किया कि पढ़ाई के बाद वह कभी इतने ज्यादा वक्त तक कभी लंदन नहीं रुकेगी. इसी के साथ राधिका आप्टे ने कहा कि, 'स्टार की तरह पहचाने जाने के बाद वह रोज़ाना असहज महसूस करती हैं क्योंकि कई लोग उन्हें जरूरत से ज्यादा फ्रेंडली होने की कोशिश करते हैं.'

आगे उन्होंने कहा, 'मुझे बुरा नहीं लगता अगर कोई मेरे साथ चले और मेरे काम के बारे में बोले. मैं उन्हें प्रोत्साहित करती हूं. लेकिन जब कई लोग सड़क के बीच में खड़े होकर आपका नाम चिल्लाता है और आपके साथ बहुत ज्याद फ्रेंडली होने की कोशिश करते हैं.' इन सभी के अलावा राधिका ने यह भी कहा, 'एक बार वह फ्लाइट में थी, कोई शख्स उनके पास आया और मेरे साथ फोटो लेने के लिए कहा, लेकिन मैंने मन कर दिया. मैं बहुत थकी हुई थी और सोने जा रही थी. जब मैं जागी, मैं हैरान हो गई उस शख्स का फोन मेरी तरफ था. मैं हैरानी में पड़ गई.' फिलहाल वह अपने बेहतरीन अभिनय के कारण मशहूर हो रहीं हैं.

कंगना के बाद पायल ने सुशांत की आत्महत्या को बताया मर्डर, सोनम से लेकर महेश भट्ट तक की खोली पोल

मेरी कोख से जन्म लेगा सुशांत कहने पर ट्रोल हुईं राखी, लोगों ने कहा- 'उसको तो छोड़ देती'

सुशांत को भुला नहीं पा रहीं हैं भूमिका, कहा- 'बहुत सा कीचड़ फैला हुआ है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -