पिता की प्रेयर मीट में...भावुक हुए महेश
पिता की प्रेयर मीट में...भावुक हुए महेश
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर महेश बाबू के पिता और तेलुगु एक्टर कृष्णा घट्टामनेनी का 15 नवंबर की सुबह देहांत हो गया है। 79 की आयु में एक्टर ने दुनिया को अलविदा बोल चुके है। 16 नवंबर को हैदराबाद के महाप्रस्थानम श्मशान घाट में उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार भी किया गया, जहां साउथ सिनेमा के कई दिग्गज स्टार उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे हे। वहीं अंतिम संस्कार के उपरांत बीते गुरुवार को महेश बाबू और उनके परिवार ने कृष्णा के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, जहां से उनकी भावुक कर देने वाली तस्वीरें वायरल होने लगी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू अपने पिता कृष्णा के बहुत करीब थे और वह उनके निधन से पूरे टूट चुके है। प्रेयर मीट में वह अपने पिता को नम आंखों और टूटे हुए दिल से दोनों हाथ जोड़ श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दे रहे है। उनके अलावा त्रिविक्रम श्रीनिवास, दिल राजू, गोपीचंद और कई मशहूर हस्तियों ने प्रेयर मीट में उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी है।

 

खबरों का कहना है कि महेश बाबू ने इस साल अपने 3 सबसे करीबी सदस्यों भाई रमेश बाबू, मां इंदिरा देवी और पिता कृष्णा घट्टामनेनी को खो दिया, जिससे उन्हें गहरा झटका लग चुका है।

शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!

'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं, लड़कियों क्या अब भी नींद से नहीं जागोगी', श्रद्धा का केस देखकर एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

कृष्णा के निधन के शोक में तेलुगू इंडस्ट्री, इतने दिन के लिए हुई बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -