'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं, लड़कियों क्या अब भी नींद से नहीं जागोगी', श्रद्धा का केस देखकर एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट
'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं, लड़कियों क्या अब भी नींद से नहीं जागोगी', श्रद्धा का केस देखकर एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में श्रद्धा की हत्या के बाद से जो सनसनी फैली हुई है वह हर किसी को हैरान कर रही है। आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके बाद उसके 32 टुकड़े भी कर दिया जो चौकाने वाले रहे। श्रद्धा ने अपने माता-पिता के साथ बगावत की और आफताब पूनावाला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी हालाँकि उसके बदले उसे क्या मिला यह पूरी दुनिया देख रही है। अब तक इस पर कई लोगों के बयान सामने आये हैं लेकिन बड़ी पोस्ट पर बैठे कुछ ही लोगों ने इस बारे में कुछ कहा है। अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है मराठी अभिनेत्री केतकी चितले का।

फीस भरने के लिए नहीं थे पैसे, पिता ने बेटियों संग लगाई फांसी

उन्होंने रोमन स्क्रिप्ट में अपने हिंदी में लिखे इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'सनातनी लड़कों, आपको भी सुधरना पड़ेगा। आप जब तक अपने खोखले पुरुषार्थ से प्यार करते रहोगे, तब तक लड़कियां अब्दुल, आफताब, अहमद के साथ ही नजर आएंगी, क्योंकि पटाने के चक्कर में वे लड़कियों को अटेंशन देते हैं, फिर मारते हैं। आप पहले ही ठुकराते हो और अपेक्षा रखते हो कि वो आपसे प्यार करे। जागो मेरे देश'। आपको यह भी बता दें कि यह वही मराठी अभिनेत्री है जिसने अपने पोस्ट में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के लिए आपत्तिजनक बातें लिखी थी और इस वजह से उसे जेल जाना पड़ा था। जी हाँ और फिलहाल अपनी नयी पोस्ट से केतकी चितले चर्चा में हैं और उनकी पोस्ट पर एक लड़के ने कमेंट किया है जो चर्चा में है।

जी दरअसल उसने लिखा है, ‘हम सनातनी ही हैं। और यह एडवाइज लड़कियों पर अच्छी लगती है। जय श्री राम।’ इसके अलावा कई लोगों ने अन्य भी कमेंट किये हैं। आप देख सकते हैं अपने फेसबुक पोस्ट में केतकी ने मराठी में लिखा है, ‘ मेरा अब्दुल ऐसा नहीं। सही बात है। खुद मरी, अपने पीछे रोता-बिलखता परिवार छोड़ गई। लेकिन 35 टुकड़े होते वक्त, गला दबाए जाते वक्त, पश्चाताप तो हो रहा होगा ना? परिवार पर क्या बीत रही होगी। सोच कर भी दिल कांप जाता है। लड़कियों, तुम भी आखिरी सांस से पहले आंखें खोल कर देखो (इस बार हमेशा के लिए) मिटना है क्या? क्या अब भी नींद से नहीं जागोगी?’

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर क्या बोलीं भारत की पहली महिला IPS अधिकारी किरण बेदी

आफताब को स्वरा भास्कर ने बताया राक्षस, कहा- 'विश्वासघात किया'

दीवार फांदकर भाभी के कमरे में घुसा देवर, फिर जो हुआ जानकर सन्न रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -