प्रभास के बाद मैडम तुसाद संग्रहालय में छाये महेश बाबू
प्रभास के बाद मैडम तुसाद संग्रहालय में छाये महेश बाबू
Share:

आप सभी को बता दें कि सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में अभिनेता महेश बाबू की एंट्री हो चुकी है. जी हाँ, उनकी मोम की प्रतिमा का बीते कल यानी सोमवार को यहां 'एएमबी सिनेमाज' में अनावरण किया गया जिसके बाद में उसे सिंगापुर स्थित संग्रहालय में भेजा जाने वाला है. सात स्क्रीन वाला सुपरप्लेक्स 'एएमबी सिनेमाज' महेश बाबू और प्रमुख फिल्म वितरक कंपनी 'एशियन ग्रुप' का संयुक्त उपक्रम है और अब प्रभास के बाद महेश दूसरे तेलुगू अभिनेता हैं जिनकी मोम की प्रतिमा बनाई गई है.

हाल ही में दिए एक बयान के अनुसार, ''प्रतिमा को 'एएमबी सिनेमाज' में एक दिन के लिए प्रदर्शनी के लिए रखा जाएगा और इसके बाद मैडम तुसाड संग्रहालय में स्थापित करने के लिए सिंगापुर भेज दिया जाएगा. स्केचिंग्स और अन्य प्रतियोगिताओं के माध्यम से चुने गए चुनिंदा प्रशंसकों को महेश की मोम की प्रतिमा के साथ सेल्फी लेने का मौका मिलेगा.'' अब बात करें फिल्मों की तो महेश अपनी आगामी तेलुगू फिल्म 'महर्षि' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके पहले वह कई फिल्मों के कारण रिकॉर्ड बना चुके हैं.

उनकी अपकमिंग फिल्म के निर्देशक वम्सि पैदिपल्ली हैं और अपनी आखिरी रिलीज फिल्म 'भारत आने नेनू' में एक मुख्यमंत्री का किरदार निभा चुके महेश जल्द ही निर्देशक अनिल रविपुडी की फिल्म में काम शुरू करेंगे. महेश बाबू एक सुपरस्टार हैं और उनके बारे में हर कोई बहुत बेहतरीन तरह से जानता है. वह अब तक कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी

8 अप्रैल को शादी करने जा रहा है टीवी का यह मशहूर एक्टर

सेक्सी अंदाज में फिर बरपाई मौनी रॉय ने हॉटनेस

टीवी इडंस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने जलवे दिखा चुकीं हैं मुग्धा चाफेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -