खूबसूरत अंदाज में फिर बरपाई मौनी रॉय ने क्यूटनेस
खूबसूरत अंदाज में फिर बरपाई मौनी रॉय ने क्यूटनेस
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस की हाडे पार कर रहीं हैं. ऐसे में मौनी रॉय बहुत सेक्सी हैं और वह टीवी की सेक्सी एक्ट्रेस कही जाती हैं. मौनी रॉय ने टीवी शो नागिन ने नागिन का किरदार निभाया था. मौनी अपने अंदाज से सभी को मदहोश करने वाली टॉप एक्ट्रेस है. आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय ने हाल ही में एक बार फिर से अपना बोल्ड अवतार दिखाया है जो सेक्सी ड्रेस में मदहोश कर देने वाला नजर आया है. आप देख सकते हैं इस वायरल फोटो में मौनी सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनका लुक देसी और किलर लग रहा है. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है “You must give everything to your make your life as beautiful as the dreams that dance in your imagination” ~ Roman Payne speaking of , where to next #GibberishOfTheSolitaryReaper errr’ traveller

इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. मौनी का ये सेक्सी और हॉट अवतार इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है जो आप देख सकते हैं. इन फोटोज में मौनी रॉय सेक्सी के साथ ही बोल्ड लग रहीं हैं. इस ड्रेस में उनका हॉट अवतार निखर कर सामने आ रहा है.

मौनी आजकल लगातार हॉट हो रहीं हैं और अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. मौनी रॉय के फैंस उनके सेक्सी और बोल्ड अवतार को काफी पसंद करते हैं और इस बार भी उन्हें लगातार हॉटनेस के कारण सुर्खियां मिल रहीं हैं. मौनी रॉय अपने बोल्ड अंदाज के लिए खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. मौनी रॉय अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी जानी जाती हैं उन्होंने गोल्ड फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया और अब वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

मौनी रॉय के इस अंदाज ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

इस कारण जेट एयरवेज पर भड़कीं मौनी रॉय, कहा- 'दिन खराब...'

ब्लैक ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -