8 अप्रैल को शादी करने जा रहा है टीवी का यह मशहूर एक्टर
8 अप्रैल को शादी करने जा रहा है टीवी का यह मशहूर एक्टर
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी अभिनेता सलीम जैदी को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं. जी दरअसल वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी इन दिनों सलीम जैदी को & TV के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' में 'टिल्लू' के किरदार में देख रहे होंगे और उन्हें इसी किरदार के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से लोगों के दिल में खास जगह बनाई है और आज लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार सलीम 8 अप्रैल को दिल्ली में साहिबा जैदी के साथ निकाह करेंगे और सलीम और साहिबा अभी तक एक दूसरे नहीं मिले हैं यह सबसे ख़ास बात है.

आपको बता दें कि सलीम ने खुद अपनी शादी खबरों की पुष्टी करते हुए बताया कि, "मैं दिल्ली में साहिबा ज़ैदी से शादी कर रहा हूं. शादी की रस्में कई हफ्तों तक जारी रहेंगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 10 अप्रैल को रामपुर में वालिमा (स्वागत) होगा. अंत में, कार्यक्रम का समापन एक समारोह के साथ होगा. वो और उनकी होने वाली पत्नी अभी तक एक दूसरे से नहीं मिले हैं.''

आप सभी को यह भी बता दें कि एंड टीवी की शो 'भाबीजी पर हैं' लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं और इस शो के अंगूरी भाबी, गोरी मेम, विभूति नारायण, तिवारी जी, हप्पू सिंह, सक्सेना जी, टीका, मलखान और टिल्लू के कैरेक्टर काफी फेमस हैं. ऐसे में हप्पू सिंह का किरदार लोगों के बीच इतना ज्यादा लोकप्रिय है कि इसे लेकर 'हप्पू की उल्टन पल्टन' नाम से एक अलग ही शो शुरू किया गया है जो भी खूब पंसद किया जा रहा है.

टीवी इडंस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपने जलवे दिखा चुकीं हैं मुग्धा चाफेकर

कपिल के शो में 4 बोतल पर विद्युत जामवाल ने किए पुश अप्स, देखकर खड़ी को गई अर्चना पुरण सिंह

दुल्हन बनी बिग बॉस 12 फेम अर्शी खान, शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -