महेश बाबू ने मदर्स डे पर खास अंदाज में दी माँ को शुभकामनाएं
महेश बाबू ने मदर्स डे पर खास अंदाज में दी माँ को शुभकामनाएं
Share:

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे के रूप में मनाया जाता है। आज (9 मई) भी मदर्स डे के रूप में मना रहे हैं, इस खास मौके पर टालीवुड सुपरस्टार महेश बाबू ने मदर्स डे की की शुभकामनाएं दीं। बता दें कि महेश अपनी मां इंदिरा देवी और पत्नी नम्रता के लिए हमेशा अपने दिल में एक खास जगह रखते हैं, उन्होंने अपनी इंस्टा अकाउंट को शेयर करने के लिए शुभकामनाएं दीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

सुपरस्टार महेश बाबू को दिल से एक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में जाना जाता है, इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, "निस्वार्थ हैप्पी मदर्स डे को मेरा और सभी अविश्वसनीय माताओं को मनाना!" महेश ने अपनी मां इंदिरा देवी और पत्नी नम्रता की एक तस्वीर साझा की और अपने जीवन की दो महत्वपूर्ण महिलाओं के बारे में एक भावनात्मक पंक्ति लिखी। 

महेश बाबू के प्रशंसक उनकी पोस्ट के बारे में उत्साहित थे और पोस्ट पर कुछ प्यारे कमेंट्स किए। गौरतलब है कि आज मदर्स डे पर, सोशल मीडिया कई मशहूर हस्तियों के संदेश और तस्वीरों के साथ उनकी माताओं के बारे में अधिक जानकारी रखता है। उन्होंने अपनी माताओं को समर्पित विशेष संदेश साझा किए। काम के मोर्चे पर, महेश बाबू कीर्ति सुरेश के साथ एक आगामी नाटक सरकरु वारि पात में काम कर रहे हैं।

अभिनेत्री के साथ-साथ डॉक्टर भी है साई पल्लवी

आज है साउथ के इन दो सुपरस्टार का जन्मदिन, जन्मदिन के साथ एक ही चीज का रखते है शौक

जल्द ही रिलीज़ की जा सकती है अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -