अभिनेत्री के साथ-साथ डॉक्टर भी है साई पल्लवी
अभिनेत्री के साथ-साथ डॉक्टर भी है साई पल्लवी
Share:

अभिनेत्री साई पल्लवी आज (9 मई, 2021) अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास अवसर पर आइए शेयर करते हैं साईं पल्लवी से जुड़ी कुछ खास बातें जो शायद आप उसके बारे में नहीं जानते होंगे। अभिनेत्री मलयालम रोमांटिक-ड्रामा प्रेमम (2015) से निविन पाउली के अपोजिट इंडस्ट्री में आई हैं। इससे पहले वह तमिल फिल्मों के एक जोड़े में एक बाल कलाकार के रूप में चित्रित किया-प्रेमम और धम धूम, इन टालीवुड फिल्मों से प्रसिद्धि और नाम मिला है, उसकी टालीवुड पहली फिल्म 'Fidaa', इस फिल्म से वह उद्योग में प्रसिद्धि मिली है।

अपनी शिक्षा की बात करें तो साई पल्लवी शिक्षा से डॉक्टर हैं, क्योंकि उन्होंने 2016 में जॉर्जिया की बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस (मेडिकल डिग्री) पूरी की है। यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि मेडिकल की डिग्री होने के बावजूद उन्होंने अभी तक भारत में खुद को मेडिकल प्रैक्टिशनर (डॉक्टर) के तौर पर रजिस्टर्ड नहीं कराया है। इससे साबित होता है कि उनका अपने एक्टिंग करियर की तरफ ज्यादा झुकाव है। 2020 में उन्होंने त्रिची में अपनी फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट एग्जीबिशन (एफएमजीई) ली।

वर्क फ्रंट में साईं पल्लवी हाल ही में नेचुरल स्टार नानी के श्याम सिंह रॉय के साथ काम कर रही हैं जबकि आप उन्हें नागा चैतन्य के अपोजिट अगली फिल्म लव स्टोरी में देख सकते हैं। अभिनेत्री ने वास्तव में अपने दमदार प्रदर्शन से तेलुगु भाषी दर्शकों को प्रभावित किया। बाद में उन्होंने दीया (तमिल), माजरी 2 (तमिल), अथिरन (मलयालम), एनजीके (तमिल) आदि जैसी लोकप्रिय फिल्मों में चित्रित किया।

आज है साउथ के इन दो सुपरस्टार का जन्मदिन, जन्मदिन के साथ एक ही चीज का रखते है शौक

जल्द ही रिलीज़ की जा सकती है अल्लू अर्जुन की ये फिल्म

करोड़ों की सम्पति के मालिक है विजय देवरकोंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -