सुपरस्टार महेश बाबू ने किया पत्नी को लिप किस, फोटो वायरल
सुपरस्टार महेश बाबू ने किया पत्नी को लिप किस, फोटो वायरल
Share:

इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू अपनी फिल्म 'भारत एएन नेनू' के कारण काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. उनकी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. लेकिन इसी बीच महेश बाबू की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में महेश एक लड़की के साथ किस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये लड़की कोई और नहीं बल्कि महेश की खूबसूरत वाईफ है. जी हाँ... बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नम्रता श‍िरोडकर महेश बाबू की पत्नी है.

महेश वैसे तो हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखते है लेकिन इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्नी के साथ लिप किस करते हुए फोटो शेयर की है. महेश ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'थैंक्यू माई लव.'

महेश और नम्रता की ये फोटो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. महेश के इस पोस्ट पर नम्रता ने भी कमेंट कर लिखा- ' आई लव यू माई लव.' महेश के इस फोटो पर कुछ फैंस तो अच्छे कमेंट कर रहे है लेकिन कुछ यूज़र्स ने उनके फोटो पर आपत्ति जताई है.

बता दें महेश की फिल्म 'भारत एएन नेनू' इस समय बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. अब तक इस फिल्म ने 160 करोड़ की कमाई कर ली हैं. ये एक पॉलीटिकल थ्रिलर फिल्म है.

मुंबई से आने के बाद चिंटू ने मचाया भोजपुरी सिनेमा में धमाल

Video : 2018 में फिल्मों के वो डायलॉग्स जो सभी की जुबान पर चढ़े है

जानिए हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -