Video : 2018 में फिल्मों के वो डायलॉग्स जो सभी की जुबान पर चढ़े है
Share:

वैसे तो बॉलीवुड की उम्र 100 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन यहाँ डायलॉग हमेशा फ्रेश और दमदार रहते है और वैसे भी जिस मूवी में अच्छे डायलॉग नहीं मतलब है तो समझ लो कि उस मूवी का क्या होना है...आज हम देखेंगे 2018 की रिलीज़ के टॉप डायलॉग्स जो लोगों के दिलों पर छा गए-

टॉप डायलॉग की रेस में पद्मावत के डायलॉग न आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता...अरे आखिर संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है तो इसके डॉयलोग्स तो हिट होने ही है. राजपूतो की शान पर बनी पद्मावत के कई डायलॉग्स लोगों को पसंद आए.

कार्तिक आर्यन तो फेमस ही अपने डायलॉग की वजह से हुए थे. पहले फिल्म प्यार का पंचनामा उसके बाद प्यार का पंचनामा-2 तो ज़ाहिर सी बात है उनकी अब तक की सबसे बड़ी हिट सोनू की टीटू की स्वीटी के डॉयलोग्स भी लोगों ने काफी पसंद किए. वैसे तो इस मूवी के बहुत से डायलॉग फेमस से.

हॉलीवुड में तो मूवीज बनती है सुपर मैन, बैट मैन, स्पाइडर मैन लेकिन हमारा बॉलीवुड सबसे अलग है. यहाँ मूवी बनी पैडमैन पर...और सोशल मैसेज पर बनी इस मूवी ने लोगो की सैनिटरी नैपकिन से जुड़ी सोच को भी काफी बदला.

एक निडर इनकम टैक्स पर बनी फिल्म रेड सच्ची घटना पर बनी मूवी है. अजय देवगन की दमदार एक्टिंग और लगभग सभी डायलॉग्स ने लोगो का दिल जीता लेकिन टॉप लिस्ट में इस मूवी का ये डायलॉग शामिल है.

B'day SPL : ये हैं बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री जिसकी शादी के खिलाफ था पूरा समाज

जानिए हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' की कहानी

दबंग 3 में सोनाक्षी के साथ ये हसीना करेगी डेब्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -