सरिलरु नीकेवेरु के लिए कश्मीर पहुंचे सुपरस्टार महेश बाबू
सरिलरु नीकेवेरु के लिए कश्मीर पहुंचे सुपरस्टार महेश बाबू
Share:

सुपरस्टार महेश बाबू अब अपनी नई फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' के नियमित शूटिंग में भाग लेने के लिए जम्मू और कश्मीर में उतरे हैं।  फ२ के अनिल रविपुदी द्वारा निर्देशित एक्शन एंटरटेनर इस सप्ताह के अंत में नियमित शूटिंग शुरू होगी।

कश्मीर में, सेना के शिविरों की पृष्ठभूमि में एक प्रमुख एक्शन सीक्वेंस और कुछ दृश्यों को शूट किया जाएगा, क्योंकि महेश बाबू 'सरिलरु नीकेवरु' में एक सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग कश्मीर के खूबसूरत लोकेशन्स में की जाएगी और यह भी उम्मीद है कि शूटिंग कुरनूल शहर में भी होगी। पूरे शेड्यूल और क्रू के लिए कश्मीर शेड्यूल को बहुत टाइट शेड्यूल माना जाता है। जैसा कि महेश बाबू के बारे में कहा जाता है कि वे एक बार फिर से पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, प्रशंसकों को खुशी हो रही है क्योंकि उन्हें अपने प्रिय मेगास्टार को एक बार फिर पुलिस वाले अवतार में देखने को मिलेगा।

यह पहली बार नहीं है जब महेश बाबू किसी भूमिका के लिए पुलिस की वर्दी पहनेंगे। उन्होंने डुकुडु, पोक्किरी, और आगाडु जैसी फिल्मों में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। रश्मिका मंदाना फिल्म की प्रमुख महिला हैं। अनिल सुनकारा की एके एंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूस कर रही है, जबकि दिल राजू को-प्रोड्यूसर भी है। विजयशांति, जगपति बाबू और राजेंद्र प्रसाद महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

जल्द ही इस सुपरस्टार डायरेक्टर के साथ फिल्म करते नजर आएंगे धनुष

नानी की गैंग लीडर हो रही है आउट ऑफ़ कंट्रोल?

राजू गारी गाढ़ी 3 में तमन्ना को रिप्लेस करेगी ये एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -